SWAG और टशन मारना पड़ गया भारी, रतलाम में युवक ने जान देकर चुकाई रील बनाने की कीमत

इंस्टाग्राम पर रील बनाने की मामूली बात पर एक युवक ने दूसरे युवक पर चाकू से हमला कर दिया। इससे युवक की मौत हो गई। रतलाम जिले के सैलाना थाना क्षेत्र के ग्राम कोटरा में विवाह समारोह के दौरान...

author-image
CHAKRESH
New Update
REEL MAKING
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आमीन हुसैन

छोटी- मोटी पब्लिसिटी पाने के लिए बात- बात पर रील बनाना और टशन मारते हुए हड़काना एक युवक को भारी पड़ गया। रील बनाने के चक्कर में उसकी हत्या हो गई। मामला रतलाम क्षेत्र का है, जहां रील बनाने के चक्कर में एक युवक की हत्या हो गई। 

शादी समारोह में बना रहा था रील और… 

वर्तमान में सोशल मीडिया पर पोस्ट और वीडियो को लेकर आए दिन कोई ना कोई विवाद की खबरें सामने आती रहती हैं। ऐसा ही एक मामला रतलाम के सैलाना थाना क्षेत्र अंतर्गत सामने आया है। यहां इंस्टाग्राम पर रील बनाने की मामूली बात पर एक युवक ने दूसरे युवक पर चाकू से हमला कर दिया। इससे युवक की मौत हो गई। रतलाम जिले के सैलाना थाना क्षेत्र के ग्राम कोटरा में विवाह समारोह के दौरान उस समय हड़कंप मच गया, जब एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। घटना उस समय हुई जब मृतक का दोस्त उसकी मोबाइल फोन से इंस्टाग्राम रील बना रहा था। इस दौरान मृतक हंसी - मजाक कर अपने दोस्त से गाली- गलौज करने लगा। बारात में आए दूसरे पक्ष के युवक ने समझा कि उसे गाली दी जा रही है। इसे लेकर वह आक्रोशित हो गया और उसने मृतक के पेट में चाकू घोंप दिया। आरोपी को मृतक के दोस्तों ने पड़कर पुलिस को सौंप दिया है।  

क्या बोली पुलिस

थाना प्रभारी अय्यूब खान ने बताया कि सैलाना थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कोठड़ा निवासी परवेश पिता कालू चरपोटा अपने दो अन्य मित्र मुकेश और सरपंच के साथ सोमवार को इंस्टाग्राम पर रील बना रहा था। इसी दौरान सावरिया रुंडी निवासी रामलाल पिता कालू गुजर रहा था। रील बनाने के दौरान परवेश द्वारा गाली- गलौच की जा रही थी तो रामलाल को लगा की वह उसे गाली दे रहा है। जिस पर रामलाल ने भी गाली- गलौच करते हुए विवाद शुरू कर दिया। कुछ ही देर में विवाद इतना बढ़ा की रामलाल ने अपने पास रखे चाकू से परवेश पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले परवेश गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद उसके साथी उसे मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  

रतलाम