इंदौर में पकड़ी गई लुटेरी दुल्हन, फर्जी शादी करके ले जाती थी घर से गहने और नकदी

एडिशनल डीसीपी क्राइम राजेश दंडोतिया ने बताया कि आरोपी वर्षा ने संदीप से शादी कर उससे भी रुपए एवं ज्वेलरी धोखे से ले ली गई, आरोपियों द्वारा कई जगह पर फर्जी शादी कर धोखाधड़ी की हैं जिसकी विस्तृत जांच की जा रही हैं ।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
लुटेरी दुल्हन
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE.  इंदौर में लुटेरी दुल्हन ओर उसकी गैंग को क्राइम ब्रांच इंदौर ( Crime Branch Indore )  ने पकड़ा है। यह लुटेरी दुल्हन फर्जी नाम और पता बताकर शादी करती थी और फिर मौका देखकर घर से नकदी, सभी जेवर उठाकर भाग जाती थी। पुलिस ने दुल्हन के साथ कुल चार लोगों को गिरफ्तार कर पूरी गैंग का खुलासा किया है। इस लुटेरी दुल्हन के शिकार केवल इंदौर के नहीं बल्कि मुंबई और राजस्थान के भी कई पीड़ित है।

  • गर्भकाल …
  • मोहन यादव सरकार के नौ माह और आपका आंकलन…
  • कैसी रही सरकार की दशा और दिशा…
  • आप भी बताएं मोहन कौन सी तान बजाएं…. 
  • इस लिंक पर क्लिक करके जानें सबकुछ…

https://thesootr.com/state/madhya-pradesh/cm-mohan-yadav-garbhkal-the-sootr-survey-6952867

इन्हें किया गया है गिरफ्तार

इंदौर पुलिस को लुटेरी दुल्हन को लेकर शिकायत मिली थी। क्राईम ब्रांच की टीम को  वरिष्ठ कार्यालय से एक शिकायत आवेदन पत्र जांच के लिए दिया गया। जिस पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच ने धारा 308(6)(7), 319(2), 318(4), 336(3), 340, 61(2)   3( 5 ) BNS का पंजीबद्ध किया गया। जिसमें लुटेरी दुल्हन वर्षा निवासी खातीपुरा  इंदौर के साथ उनके साथी सुनीता उर्फ बसंती बाई नई बारौली , बाणगंगा इंदौर. विजय कटारिया निवासी नई बारौली, बाणगंगा इंदौर औकर  रेखा  निवासी सिंगापुर टाउनशिप, लसुडिया इंदौर को गिरफ्तार किया गया।

लुटेरी दुल्हन 1

आरोपियों ने पूछताछ में यह बताया

आरोपियों से पूछताछ हुई इसमें उन्होंने बताया कि वे सभी लूटेरी दुल्हन गिरोह के सदस्य हैं जिसमें गिरोह के सदस्य, वर्षा की शादी में आरोपियो ने फर्जी दस्तावेज बनाकर एवं फर्जी परिवार बनकर दीपेश निवासी मुम्बई एवं लक्ष्मण निवासी राजस्थान के साथ फर्जी शादी कर उनसे रुपए एवं ज्वेलरी ले ली गई। 

ये खबर भी पढ़िए...MP: लुटेरी दुल्हन गैंग का खुला राज, भाई बनकर पति कराता था पत्नी की शादी

इंदौर में शादी कर 15 लाख लेकर भागी

एडिशनल डीसीपी क्राइम राजेश दंडोतिया ने बताया कि आरोपी वर्षा नें संदीप से शादी कर उससे भी रुपए एवं ज्वेलरी धोखे से ले ली गई, आरोपियों द्वारा कई जगह पर फर्जी शादी कर धोखाधड़ी की हैं जिसकी विस्तृत जांच की जा रही हैं । आरोपियों से पूछताछ में और भी कई घटनाओं का खुलासा होने की संभावना हैं। जानकारी के अनुसार संदीप के यहां से 15 लाख रुपए की नकदी और जेवर लेकर लुटेरी दुल्हन भागी थी।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

राजेश दंडोतिया luteree dulhan इंदौर क्राइम ब्रांच लुटेरी दुल्हन मध्य प्रदेश न्यूज हिंदी लुटेरी दुल्हन अरेस्ट