जुआरियों पर दबिश के दौरान पिटाई से युवक की मौत, परिजन का पुलिस पर आरोप, सड़क पर शव रखकर लगाया जाम

मध्‍य प्रदेश के सागर जिले में पुलिस को एक घर में जुआ खेलने की सूचना मिली थी। सूचना पर पुलिस गलत घर में पहुंच गई। वहां पहुंच कर एक युवक के साथ मारपीट की इससे युवक की मौत हो गई। गुस्साए परिजन ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए चक्काजाम कर दिया...

Advertisment
author-image
Ravi Singh
एडिट
New Update
ammu Kashmir Assembly Elections
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Sagar : मध्य प्रदेश के सागर जिले के गढ़ाकोटा में एक युवक की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस की पिटाई के कारण युवक की मौत हुई है। परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

गलत घर पहुंची पुलिस

गढ़ाकोटा थाना पुलिस को एक घर में जुआ खेलने की शिकायत मिली थी। पुलिस दबिश देने गलत घर पहुंच गई। पुलिसकर्मी बबलू यादव नाम के युवक के घर पहुंचकर उसकी पिटाई करने लगे, मारपीट के दौरान युवक जमीन पर गिर गया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त 4 पुलिसकर्मी उसे पीट रहे थे। 

पुलिस हुई फरार

पुलिसकर्मी की पिटाई से युवक की मौत हो गई थी। जैसे पुलिसकर्मियों को पता चला कि पिटाई से युवक की मौत हो गई है, चारों वहां भाग गए।  इस घटना से गुस्साए परिजनों ने गढ़ाकोटा बस स्टैंड चौराहे पर शव रखकर सड़क जाम कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसडीओपी प्रकाश मिश्रा ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

इससे पहले नीमच में दबिश

इससे पहले भी पुलिस ने जुआरियों को पकड़ने के लिए नीमच में दबिश दी थी। यहां से मंदसौर के भाजपा पार्षद को 9 जुआरियों के साथ जुआ खेलते पकड़ा था। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर शक्तावत फार्म हाउस पर दबिश देकर जुआरियों को पकड़ा था। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर उन्हें जेल भेज दिया गया। इसके अलावा भी पुलिस ने कई जिलों में दबिश देकर कई जुआरियों को पकड़ा है। साथ ही बैतूल में पुलिस पर एक युवक को बांधकर पाइप से पीटने का आरोप लगा है।

कारण अभी स्पष्ट नहीं- एसडीओपी

इस पूरे मामले में एसडीओपी प्रकाश मिश्रा का कहना है कि कल एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है, कारण अभी स्पष्ट नहीं है। जांच की जा रही है, जो अभी तथ्य आएंगे कार्रवाई होगी।

thesootr links

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

मध्य प्रदेश सागर Sagar सागर न्यूज युवक की मौत एमपी हिंदी न्यूज गढ़ाकोटा गढ़ाकोटा थाना