BJP में आए कांग्रेस के पूर्व विधायक संजय शुक्ला ने पीएम नरेंद्र मोदी से क्यों की सर्जिकल स्ट्राइक की मांग

बांग्लादेश में हिन्दुओं पर हिंसा के बीच इंदौर विधानसभा-1 के पूर्व विधायक संजय शुक्ला ने पीएम नरेंद्र मोदी के नाम चिट्ठी लिखकर एक नया मुद्दा उठा दिया है। नेताजी चाहते हैं कि भारत जल्द बांग्लादेश पर सर्जिकल स्ट्राइक करके वहां के हिन्दुओं को बचाए। 

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
एडिट
New Update
पूर्व विधायक संजय शुक्ला
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बीजेपी में आए कांग्रेंस के पूर्व विधायक संजय शुक्ला ( Sanjay Shukla  ) ने पीएम नरेंद्र मोदी से सर्जिकल स्ट्राइक की मांग कर दी है। उन्होंने पीएम को पत्र लिखकर हिंदुओं की रक्षा के लिए बांग्लादेश में यह स्ट्राइक करने की मांग की है। साथ ही कहा है कि वहां हिंदुओं को बचाया जाना चाहिए, उनके साथ गलत व्यवहार हो रहा है।

यह लिखा है पत्र में...

आपके नेतृत्व में समूचे विश्व में भारत प्रगति की राह पर आगे बढ़ रहा है। भारतीय नागरिकों की सेवा और सुरक्षा ही आपका ध्येय है। इसी आधार पर पूर्व में आपके नेतृत्व में पाकिस्तान की सीमा के क्षेत्र में संचालित हो रहे आतंकवादियों के प्रशिक्षण शिविर पर सर्जिकल स्ट्राइक कर हमला किया गया था।

इसके चलते देश में आतंकवादी गतिविधियों और घटनाओं में बड़ी कमी आई है। हाल ही में बांग्लादेश के घटनाक्रम पर पूरे देश की नजर लगी हुई है। इस समय बांग्लादेश में जो स्थिति बनी है वह निश्चित तौर पर भारत के लिए चिंताजनक है, जो समाचार वहां से आ रहे हैं उसमें यह जानकारी स्पष्ट रूप से सामने आ रही है कि वहां पर हिंदुओं को निशाना बनाया जा रहा है।

उन पर हमले हो रहे हैं, उनकी हत्या हो रही है, बहन बेटियों की इज्जत लूटी जा रही है। ऐसे में आवश्यक है बांग्लादेश में रहने वाले हिंदू नागरिकों की रक्षा के लिए भारत सरकार आगे आ। मेरा आपसे आग्रह है कि भारत की ओर से सर्जिकल स्ट्राइक कर हिंदुओं की रक्षा को सुनिश्चित किया जाना चाहिए।

पूर्व विधायक संजय शुक्ला

फिलहाल पार्टी में किसी पद पर नहीं शुक्ला

शुक्ला विधानसभा चुनाव में हार के बाद सुरेश पचौरी के साथ ही साथी विशाल पटेल के साथ बीजेपी में आ गए थे। उनके पार्टी में आने पर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा भी था कि गालियां दी फिर भी तुम्हें पार्टी में ले रहा हूं। हालांकि बीजेपी में आने बाद शुक्ला किसी पद पर नहीं है और अभी भी प्रशासन से मिले 140 करोड़ के अवैध खनन के नोटिस का सामना कर रहे हैं। पार्टी ने अभी उन्हें किसी पद पर कोई जिम्मेदारी नहीं दी है।

sanjay gupta

thesootr links

 

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

 

 

पीएम नरेंद्र मोदी former MLA Sanjay Shukla पूर्व विधायक संजय शुक्ला संजय शुक्ला चिट्ठी