69 साल के बुजुर्ग ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

शहडोल में 69 साल के व्यक्ति ने नाबालिग का रेप कर दिया। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। रेप के बाद आरोपी मौके पर फरार हो गया था। पीड़ित बच्चे के परिवार वालों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी है।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
Shahdol 69 year old man
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एमपी के शहडोल में रेप का मामला सामने आया है। शहडोल में 69 साल के व्यक्ति ने नाबालिग का रेप कर दिया। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। रेप के बाद आरोपी मौके पर फरार हो गया था। पीड़ित बच्चे के परिवार वालों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी है।

रेप के बाद आरोपी फरार

शहडोल जिले के ब्योहारी की घटना है। 69 साल के व्यक्ति नाबालिग लड़की को अपने साथ ले गया और सुनसान जगह पर बच्ची का रेप कर दिया। आरोपी रेप करने के बाद फरार हो गया।

आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई

शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आ गई और तुरंत केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी।  बच्ची के परिजनों की तहरीर पर कार्रवाई शुरू कर दी है। रेप की घटना के बाद आसपास के लोगों में आक्रोश है, साथ ही लोगों ने पुलिस से इस मामले में आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कहा है।

आईजी की क्या कहना है

शहडोल जोन के आईजी अनुराग शर्मा का कहना है कि ब्योहारी में नाबालिग लड़की के साथ रेप किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ बीएनएस और पॉक्सो एक्ट की धाराओं 64, 351 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

शहडोल क्राइम न्यूज shahdol rape case शहडोल रेप केस रेप नाबालिग से रेप शहडोल