वर्दी की धौंस दिखाने वाले दो पुलिसकर्मी सस्पेंड, बाइक राइडर्स के साथ बीच सड़क की थी बदतमीजी

शहडोल में दो खाकी वर्दी धारियों ने बाइक राइडर्स के साथ बीच सड़क दुर्व्यवहार किया। घटना का वीडियो राइडर्स ने SP को भेजकर शिकायत की। इसके बाद एसपी ने दोनों पुलिसकर्मियों को तत्काल सस्पेंड कर दिया।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
Shahdol SP Suspended two Policemen
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Shahdol SP Suspended two Policemen : मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के दो पुलिसकर्मी वर्दी की धौंस दिखाने के चलते सस्पेंड कर दिए गए हैं। दोनों पुलिसकर्मियों की शिकायत बाइक राइडर्स ने पुलिस के बड़े अधिकारियों से की। 

इसके साथ ही खाकी वर्दीधारियों द्वारा राइडर्स को धमकाने का वीडियो भी साझा किया। इसके बाद आला अधिकारियों ने मामले पर कार्रवाई करते हुए दोनों पुलिसकर्मी प्रधान आरक्षक महेन्द्र पाल शुक्ला और आरक्षक निर्मल मिश्रा को सस्पेंड कर दिया। 

ये है पूरा मामला 

अब तक मिली जानकारी के अनुसार बाइक राइडर विवेक और उसके राइडर दोस्त गांधी स्टेडियम के पास से जा रहे थे। इसी दौरान वहां से दो पुलिसकर्मी निकले। पुलिस ने बाइक राइडर्स के साथ बिना किसी वजह के दुर्व्यवहार किया।

इसके साथ ही वर्दी की धौंस दिखाते हुए गाली-गलौज करने लगे। इस घटना का वीडियो एक बाइक राइडर ने हेलमेट में लगे कैमरे से रिकॉर्ड कर लिया।

बाइक राइडर विवेक ने एसपी को इस संबंध मे ट्वीट किया और साथ में घटना का वीडियो भी अटैच किया। SP कुमार प्रतीक ने इस मामले को गंभीरता से लिया और पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की। इसकी जानकारी री-ट्वीट के जरिए बाइक राइडर विवेक को भी दी।

पहले भी आ चुकी शिकायतें 

बताया जा रहा है कि हेड कांस्टेबल महेंद्र पाल शुक्ला कोतवाली में लंबे समय से पदस्थ हैं। हेड कांस्टेबल शुक्ला की कई बार दुर्व्यवहार और बदतमीजी या वर्दी की धौंस दिखाने को लेकर कई शिकायत सामने आ चुकी थी। हर बार अधिकारियों ने शिकायतों को नजरअंदाज किया था, लेकिन इस बार एसपी ने सख्त एक्शन लिया है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

शहडोल न्यूज Shahdol News बाइक राइडर्स दो पुलिसकर्मी सस्पेंड Mp news in hindi