शिंदे की शिवसेना ने कलेक्टर की टेबल पर रखी शराब की बोतलें, सबूतों के साथ लगाए ये आरोप

देवास में शिवसेना (शिंदे) ने जनसुनवाई में कलेक्टर की टेबल पर शराब की बोतलें, बिल पेश करते हुए शहर में ओवर रेट में शराब बेचे जाने के आरोप लगाए है। मामले में कलेक्टर ने आबकारी विभाग को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
Shiv Sena accused of selling liquor at overrate in Dewas
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश के देवास में ओवर रेट में शराब बिक्री को लेकर शिवसेना ( शिंदे) ने जिला प्रशासन से शिकायत की है। मंगलवार को जनसुनवाई में पहुंचे शिवसेना के नेताओं ने कलेक्टर ऋषव गुप्ता (Dewas Collector Rishav Gupta) की टेबल पर शराब की बोतलें रख दी। सबूत पेश करते हुए शिवसेना (शिंदे) ने आरोप लगाए कि शराब दुकानों पर एमआरपी से ज्यादा रेट पर शराब बेची जा रही है। मामले में कलेक्टर ने आबकारी विभाग को जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।

शराब दुकानों पर ग्राहकों से हो रही धोखाधड़ी

शिवसेना (शिंदे) जिलाध्यक्ष सुनिल वर्मा ने कलेक्टर को शिकायती पत्र देते हुए कहा कि देवास शहर में आबकारी विभाग के तहत आने वाली शराब दुकानों पर एमआरपी से ज्यादा रेट पर शराब बेची जा रही है। ग्राहकों के साथ धोखाधड़ी कर अवैध वसूली की जा रही है। 

DewasShiv Sena

सबूत में पेश किए बिल, फोटो, शराब बोतल

शिवसेना ने कलेक्टर की टेबल पर ऑनलाइन बिल की रसीद, शराब खरीदते हुए फोटो, खरीदी गई शराब रखते हुए ओवर रेट पर शराब बेचे के आरोप लगाए हैं। शिवसेना ने शराब दुकानों का नाम और लोकेशन भी बताई।

गर्भकाल …

मोहन यादव सरकार के नौ माह और आपका आंकलन…

कैसी रही सरकार की दशा और दिशा…

आप भी बताएं मोहन कौन सी तान बजाएं…. 

इस लिंक पर क्लिक करके जानें सबकुछ…

https://thesootr.com/state/madhya-pradesh/cm-mohan-yadav-garbhkal-the-sootr-survey-6952867

शिवसेना ने दी चेतावनी

शिवसेना का कहना है कि शराब दुकान संचालक पर सरकार के नियमों की अनदेखी कर ग्राहकों के साथ धोखाधड़ी कर रहे है। शराब दुकानों पर आबकारी अधिनियम के विपरीत शराब बेची हो रही है। शिवसेना ने चेतावनी देते हुए कहा कि मामले में कार्रवाई नहीं होने पर आबकारी मंत्री जगदीश देवड़ा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी। 

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

देवास न्यूज देवास शिवसेना जिलाध्यक्ष सुनिल वर्मा सबूत में पेश की शराब की बोतल Excise Minister Jagdish Deora आबकारी मंत्री जगदीश देवड़ा देवास में शराब ठेकेदारों की मनमानी Dewas Collector Rishav Gupta देवास कलेक्टर ऋषव गुप्ता accused of selling liquor at overrate बालासाहबाची शिवसेना ओवर रेट में शराब बिक्री मामला देवास शिवसेना (शिंदे)