सिंगरौली बोरवेल हादसा : बच्ची की मौत पर सीएम यादव का एक्शन, सहायक यंत्री और कार्यपालन अधिकारी निलंबित

सीएम मोहन यादव ने सिंगरौली में बोरवेल में बच्ची के गिरने से मौत मामले में सख्त एक्शन लिया है। इस मामले में लापरवाही बरतने वाले दो अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया है।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
सिंगरौली बोरवेल हादसे में लापरवाही पर बड़ी कार्रवाई
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Singrauli Borewell Accident : मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में हुई बोरवेल घटना पर सीएम मोहन यादव ( CM Mohan Yadav ) ने कड़ा एक्शन लिया है। इस मामले में लापरवाही बरतने वाले दो अधिकारी सहायक यंत्री और कार्यपालन अधिकारी पर कार्रवाई की गई है। साथ ही भविष्य में घटना की पुनरावृत्ति रोकने के निर्देश दिए गए हैं।

लापरवाही बरतने के चलते हुई कार्रवाई 

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने सिंगरौली जिले के उपखंड देवसर के लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के सहायक यंत्री एमएल पटेल और जनपद पंचायत चितरंगी के तत्काीलन मुख्य कार्यपालन अधिकारी हरिशचंद्र द्विवेदी को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के निर्देश दिए हैं। यह कार्रवाई बोरवेल, नलकूप और ट्यूबवेल के सत्यापन में लापरवाही बरतने के कारण की गई है।

यह है पूरा मामला 

दरअसल, मध्य प्रदेश के सिंगरौली में एक तीन साल की बच्ची की बोरवेल में गिरने से मौत हो गई। बच्ची सोमवार को देर शाम बोरवेल में गिर गई थी। बच्ची को निकलने के लिए 5 घंटे तक एसडीआरईएफ की टीम ने रेस्क्यू चलाया। जब तक बच्ची को बाहर निकाला गया तब तक बहुत देर हो चुकी थी। रेस्क्यू टीम ने बताया कि बोरवेल में बारिश का पानी भरा था। बच्ची उसमें गिरी तो बच नहीं सकी।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Singrauli Borewell Accident सीएम मोहन यादव CM Mohan Yadav action सिंगरौली बोरवेल हादसा