Advertisment

हल्द्वानी में बिगड़े हालात, लोकसभा में श्वेत पत्र पर चर्चा शुक्रवार को

उत्तराखंड के हल्द्वानी शहर के अंदर अवैध मजार और मस्जिद हटाने की कार्रवाई के विरोध में उपद्रवियों ने पुलिस पर पथराव कर दिया और प्रशासन की गाड़ियों में आग लगा दी। उधर, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा लोकसभा में पेश श्वेत पत्र पर शुक्रवार को चर्चा होगी।

author-image
Marut raj
New Update
big news of the day
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. अधिग्रहीत अपनी जमीनों के बदले बढ़े हुए मुआवजे की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं किसानों ने प्रदेश सरकार के आश्वासन के बाद धरना खत्म कर दिया, रेपो रेट में कोई बदलाव नहीं होने सहित गुरुवार की बड़ी खबरें

Advertisment

राहुल बोले- नरेंद्र मोदी ओबीसी पैदा नहीं हुए

राहुल गांधी ने भारत न्याय यात्रा के दौरान आरोप लगाते हुए कहा कि लोगों को भयंकर बेवकूफ बनाया जा रहा है। नरेंद्र मोदी ओबीसी नहीं पैदा हुए थे।

रेपो रेट में कोई बदलाव नहीं

आरबीआई ने एक बार फिर से नीतिगत ब्याज दरों यानी रेपो रेट में कोई बदलाव नहीं किया है। लगातार छठवीं बार रेपो रेट को 6.5% पर बरकरार रखने का फैसला लिया गया है।

Advertisment

लोकसभा में श्वेत पत्र पेश

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने लोकसभा में श्वेत पत्र पेश किया। श्वेत पत्र पर चर्चा शुक्रवार कोहोगी। 59 पेज के श्वेत पत्र में 2014 से पहले और 2014 के बाद की अर्थव्यवस्था की जानकारी दी गई है। 

हल्द्वानी में बिगड़े हालात

उत्तराखंड के हल्द्वानी में अवैध मदरसा तोड़ने पहुंची टीम और पुलिस पर स्थानीय लोगों ने पथराव कर दिया। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने हाई लेवल कमेटी की मीटिंग बुलाई है।

नोएडा एक्सप्रेसवे पर किसानों का धरना खत्म

यूपी के किसानों का नोएडा एक्सप्रेसवे पर विभिन्न मांगों को लेकर धरना खत्म हो गया है।  इससे करीब 6 घंटे से लगा जाम भी खुल गया।

लोकसभा श्वेत पत्र हल्द्वानी में बिगड़े हालात श्वेत पत्र पर चर्चा
Advertisment
Advertisment