ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे गुना, राज्यमंत्री दिलीप जायसवाल आज महाकाल की सवारी में होंगे शामिल

राज्यमंत्री दिलीप जायसवाल आज उज्जैन दौरे पर हैं। बाबा महाकाल की सवारी में शामिल होंगे। वहीं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना के टेकरी धाम में पूजा की और आशीर्वाद लिया।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
राज्यमंत्री दिलीप जायसवाल आज महाकाल की सवारी में होंगे शामिल
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

राज्यमंत्री दिलीप जायसवाल आज उज्जैन में बाबा महाकाल की सवारी में शामिल होंगे। उन्होंने सर्किट हाउस से बाबा महाकाल मंदिर के लिए प्रस्थान किया और भगवान महाकाल का दर्शन कर सवारी में होंगे शामिल...। वहीं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी तीन दिवसीय प्रवास पर अपने संसदीय क्षेत्र गुना पहुंचे हैं। इस दौरान सिंधिया ने गुना के टेकरी धाम में विधिवत पूजा की और टेकरी हनुमान का आशीर्वाद लिया।

उज्जैन दौरे पर राज्यमंत्री जायसवाल

कुटीर एवं ग्रामोद्योग के राज्यमंत्री दिलीप जायसवाल आज मध्य प्रदेश के उज्जैन में बाबा महाकाल की सवारी में सम्मिलित होगें। इसके लिए वह उज्जैन सर्किट हाऊस पहुंचे। इसके बाद उन्होंने बाबा महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए सर्किट हाऊस से प्रस्थान किया है। जानें इसके बाद का इनका शेड्यूल...

दोपहर 2:15 पर सर्किट हाऊस से बाबा महाकाल मंदिर के लिए प्रस्थान करेंगे।

दोपहर 02:30 बजे राज्यमंत्री दिलीप जायसवाल भगवान महाकाल का दर्शन और पूजन बाबा महाकाल की सवारी में सम्मिलित होगें।

साय 5:00 बजे वह उज्जैन से भोपाल के लिए रवाना होंगे।

गुना के टेकरी धाम पहुंचे सिंधिया

- विधवध पूजा कर लिया टेकरी हनुमान का आशीर्वाद।

- बता दें की अपने लोक सभा चुनाव के नामांकन के दिन भी सिंधिया ने सुबह सुबह की थी टेकरी धाम में पूजा।

12 अगस्त 2024। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने तीन दिवसीय प्रवास पर अपने संसदीय क्षेत्र गुना आए है। कल शिवपुरी में प्रवास के बाद वह रात में गुना पहुंचे। आज सुबह गुना में सर्किट हाउस ने उन्होंने क्षेत्र की जनता के साथ जनसंपर्क किया और उसके बाद टेकरी सरकार धाम में दर्शन करने पहुंचे। 

बता दें कि सिंधिया अपने लोक सभा चुनाव के नामांकन के दिन भी सुबह टेकरी सरकार में दर्शन करने गए थे। आज भी उन्होंने सुबह सुबह टेकरी सरकार पहुंच करीब 1 घंटे पूजा अर्चना की और क्षेत्र के नागरिकों के विकास के लिए भगवान से प्रार्थना की।

देखें सिंधिया का आज का कार्यक्रम शेड्यूल

 Image

सिंधिया का कल का कार्यक्रम शेड्यूल

 Image

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

महाकाल की सवारी महाकाल की सवारी निकली बीजेपी विधायक दिलीप जायसवाल बाबा महाकाल की सवारी