मुरैना में पत्थर माफिया ने किया टीआई को कुचलने का प्रयास

मुरैना में पत्थर माफिया ने टीआई को ट्राली से कुचलने का प्रयास किया है। टीआई ने पेड़ के पीछे भागकर अपनी जान बचाई। हादसे में घायल टीआई रामबाबू यादव को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

author-image
Ravi Singh
New Update
thesootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मुरैना जिले में पत्थर से भरी ट्रैक्टर-ट्राली को पकड़ने गए टीआई को पत्थर माफिया ने कुचलने का प्रयास किया। सिविल लाइन टीआइ रामबाबू यादव ट्रैक्टर ड्राइवर को पकड़ने के लिए ट्रैक्टर पर चढ़े तो ड्राइवर ने ट्रैक्टर भगाने का प्रयास किया।पहले ट्रैक्टर बिजली के खंबे से टकराया फिर पेड़ में टक्कर मारकर ट्रैक्टर से टीआई को नीचे गिरा दिया। इसके बाद टीआई पर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास किया गया। टीआई ने पेड़ के पीछे भागकरअपनी जान बचाई। हादसे में घायल टीआई रामबाबू यादव को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

माफिया के हौसले बुलंद 

मध्य प्रदेश में किसी भी क्षेत्र में खनन का काम होता हो वहॅा के माफिया के हौसले इतने बुलंद है की वो अब पुलिस जवानों पर गाड़ी चढ़ाने से भी नहीं डर रहे। ऐसे मामले आते ही रहते है। ऐसा ही कुछ मामला मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में हुआ जहाँ पत्थर माफिया पर एक्शन लेने गए टीआई को माफिया ने ट्रेक्टर से कुचल देने की कोशिश करी लेकिन वो सफल ना हो सका। 

सरकार नहीं रोक पा रही अवैध उत्खनन  

मध्य प्रदेश में अवैध उत्खनन रोकना भाजपा सरकार के बस में नही कभी आईपीएस तो कभी TI पर  हमला हो रहा।

मुरैना में अवैध पत्थर के ट्रेक्टर ट्रॉली पकड़ने पहुंचे टीआई रामबाबू यादव को टक्कर मार दी गई। थाना प्रभारी रामबाबू यादव के साथ पत्थर की ट्रोली पकड़ने के दौरान घटना हुई। 

thesootr links

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

पत्थर माफिया अवैध उत्खनन माफिया के हौसले बुलंद मुरैना