सीएम राइज स्कूल में पदस्थ टीचर क्लास रूम में नींद लेते आए नजर

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो मध्‍य प्रदेश के श्योपुर जिले की विजयपुर तहसील में संचालित सीएम राइज स्कूल का है। इस वीडियो में एक टीचर बच्चों को पढ़ाने की बजाए क्लास रूम में गहरी नींद लेते नजर आ रहे हैं।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
W3AF
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्यप्रदेश के श्योपुर में छात्र-छात्राओं को निःशुल्क और निजी विद्यालयों से भी बेहतर शिक्षा देने के मकसद से शुरू किए गए सीएम राइज स्कूल को खोला गया था। लेकिन यहा पदस्थ टीचर बच्चों को पढ़ाने की बजाए क्लास रूम में गहरी नींद लेते नजर आ रहे हैं।

इसी के साथ क्लास में सोते हुए एक टीचर का वीडियो सामने आया है।  ये वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग के जिम्मेदार अफसर मामले की जांच कराकर कार्रवाई  करने की बात कह रहे है। 

कहा का है वीडियो 

जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो श्योपुर जिले की विजयपुर तहसील में संचालित सीएम राइज स्कूल का है। आपको बता दें कि ये वीडियो बीते सोमवार का है।

654

यहां स्कूल में पदस्थ शिक्षक रघुवीर गुप्ता 5वीं क्लास में बच्चों को पढ़ाने की बजाय बेंच पर लेटकर सो गए। हालांकि इस दौरान क्लास में कई बच्चे मौजूद थे।

कार्रवाई की जाएगी 

इस मामले में विजयपुर ब्लॉक के बीईओ हरिशंकर गर्ग का कहना है कि यह वीडियो जिस संस्था का है वहां के प्रभारी से बात करके संबंधित शिक्षक के संबंध में जानकारी ली जाएगी और अगर ड्यूटी के दौरान कोई शिक्षक नींद ले रहा है तो गलत है, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

dolly patil

 

सीएम राइज स्कूल एमपी सीएम राइज स्कूल