इंदौर में TI रूआंसे होकर प्रदर्शनकारियों से बोले- मेरा ट्रांसफर करा दो, मारना हो तो गोली मार दो

बदमाशों की थाने की ही रील सामने आने के बाद बीजेपी नेता पहुंचे थे प्रदर्शन करने के लिए। मांग थी कि इनका सार्वजनिक जुलूस निकालो। इसमें एक आरोपी नेता रवि प्रजापत तो नेता प्रतिपक्ष निगम चिंटू चौकसे का ड्राइवर भी है

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
एडिट
New Update
 STYLESHEET THESOOTR - 2024-08-05T154656.555
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE. इंदौर पुलिस क्या इतनी बेबस हो चुकी है। मुश्किल से 30 प्रदर्शनकारियों के सामने टीआई को रूआंसे होकर बोलना पड़ रहा है- मेरा ट्रांसफर करा दो, मुझे मारना हो तो गोली मार दो। यह घटना हुई है उसी हीरानगर थाने में जहां पुलिस की नाक के नीचे बदमाशों ने थाने में ही रील बना ली और वायरल कर दी। 

क्या बोले टीआई ?

बदमाशों की थाने की ही रील सामने आने के बाद बीजेपी नेता पहुंचे थे प्रदर्शन करने के लिए। मांग थी कि इनका सार्वजनिक जुलूस निकालो। इसमें एक आरोपी नेता रवि प्रजापत तो नेता प्रतिपक्ष निगम चिंटू चौकसे का ड्राइवर भी है, इसलिए मुद्दा और राजनीतिक हो गया। प्रदर्शनकारियों की नारेबाजी से परेशान होकर टीआई पीएल शर्मा बाहर आए और बोले- कोई कमी नहीं छोड़ी आपने, मेरा ट्रांसफर करा दो, कोई कमी नहीं छोड़ी, जितना कर सकते हो कर लो, मुझे मारना हो गोली मार दो, मार लो, कोई कमी नहीं छोड़ी आपने, कार्रवाई करूंगा आपके खिलाफ। इस पर प्रदर्शनकारी भी नाराज हो गए और एक तो थाने में ही घुस गया कि लो कर लो कार्रवाई। 

यह है मामला

शुक्रवार को हीरानगर पुलिस ने एक व्यक्ति से मारपीट केस में रवि प्रजापति, योगेश व अन्य पर केस किया। इसमें प्रजापति व योगेश शनिवार को उसी बेसबास के साथ थाने में सरेंडर हुए जिससे उन्होंने आरोपी को मारा था। इस दौरान उनके साथी सुमित गुर्जर ने थाने में ही दोनों का वीडियो बनाया और रील बनाकर वायरल कर दी। इसके बाद रविवार को प्रदर्शनकारी थाने पर पहुंचे और विरोध किया। इसी दौरान यह टीआई रूआंसे हो गए और खुद को गोली मार देने की बात कहने लगे। 

बाद में कराई बदमाशों से उठाबैठक

हालांकि पुलिस की भद पिट जाने के बाद आला अधिकारी सक्रिय हुए और दोनों बदमाशों का कान पकडकर माफी मांगते हुए और उठाबैठक करते हुए वीडियो बनवाया और इसे जारी कराया। ताकि खाकी का मान रह जाए। बताया गया कि दोनों बदमाशों पर कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है। उधर अब टीआई का वीडियो सामने आ गया है।

 

sanjay gupta

इंदौर में TI रूआंसे इंदौर पुलिस बेबस नेता प्रतिपक्ष निगम चिंटू चौकसे टीआई पीएल शर्मा