मैगी बनाकर खाई, फिर 30 लाख का माल समेटकर भाग निकले चोर

तिलक मार्ग पर किराना व्यापारी के घर में चोरों ने 30 लाख की चोरी की ( RAJGARH UNIQUE THIEF )। चोरों ने 30 घंटे तक घर में रहकर किचन में मैगी भी बनाई।

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
मैगी बनाकर खाई, फिर 25 लाख का माल समेटकर भाग निकले चोर
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

राजगढ़ के तिलक मार्ग पर एक अनोखी चोरी ( RAJGARH UNIQUE THIEF ) की घटना हुई, जोकि अब पूरे जिले भर में चर्चा में है। चोर यहां आराम से चोरी तो करके गए ही, लेकिन अपनी फेवरेट मैगी भी बनाकर खाकर गए... और तो और झूठे बर्तन तक रसोई में छोड़ गए। किराना व्यापारी अपने परिवार के साथ तीर्थयात्रा पर गया था। इस दौरान पीछे से चोर 30 लाख का माल समेटकर भाग निकले।

चोरी से पहले घर में बनाई मैगी

दरअसल तिलक मार्ग पर स्थित एक किराना व्यापारी विनोद गुप्ता के मकान में अज्ञात चोरों ने लाखों रुपए की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोर, व्यापारी के घर से नकद, सोना और चांदी उड़ाकर भाग निकले। चोरों ने चोरी करने से पहले लगभग 30 घंटे तक घर में मेहमान की तरह समय बिताया और किचन में मैगी भी बनाई और खाई।

ये खबर भी पढ़िए...मैगी खाकर सोए युवक की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में मौत

मकान में बिखरा था सारा सामान

जानकारी के मुताबिक चोर छत के रास्ते घर के अंदर घुसे थे। उन्होंने घर के सभी सामान को बिखेरकर लॉकर की चाबियां ढूंढी और लॉकर खोलकर नकदी और ज्वेलरी चुरा ली। जिन लॉकर की चाबियां नहीं मिलीं, उन्हें चोर नहीं खोल पाए। चोरी की गई संपत्ति में करीब 3 लाख रुपए नकद, 30 तोला सोना और 1 किलो चांदी की ज्वेलरी शामिल है, यानी कुल मिलाकर लगभग 30 लाख रुपए का नुकसान हुआ है।

तीर्थयात्रा पर गया परिवार

पूरा परिवार पिछले 4-5 दिनों के लिए तीर्थ यात्रा पर गया था। जब वह यात्रा कर वापस लौटे तो घर में सारा सामान बिखरा हुआ मिला। इस दौरान घर की लाइट लगभग 30 घंटे तक बंद रही और फिर ऑटोमैटिक तरीके से चालू हो गई। कैमरे की 30 घंटे की रिकॉर्डिंग भी गायब है, जिससे स्पष्ट है कि चोरी की वारदात इसी समय के दौरान हुई है। चोरों इन 30 घंटे के दौरान किचन में भी गए। उन्होंने वहां मैगी भी बनाई। 

pratibha rana

thesootr links


  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 





 

RAJGARH LATEST CRIME THIEVES COOKED MAGGI IN KITCHEN RAJGARH 30 LAKHS THEFT RAJGARH BUSINESSMAN HOME THEFT RAJGARH UNIQUE THIEF तिलक मार्ग चोरी