मध्य प्रदेश में IAS , IPS के ताबादले, जानें किसे क्या मिली जिम्मेदारी

लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लगने से पहले मध्य प्रदेश में मोहन यादव सरकार ने  IAS , IPS के ट्रांसफर किए हैं। इसमें ग्वालियर जिले के कलेक्टर और एसपी दोनों को बदला गया है। साथ ही इंदौर, ग्वालियर संभाग के लिए नया कमिश्नर भी दिया गया है।

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
Transfer of IAS IPS before code of conduct know who got what responsibility द सूत्र the sootr

भोपाल. लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लगने से पहले मध्य प्रदेश में मोहन यादव सरकार ने  IAS , IPS के ट्रांसफर किए हैं। इसमें ग्वालियर जिले के कलेक्टर और एसपी दोनों को बदला गया है। साथ ही ग्वालियर संभाग के लिए नया कमिश्नर भी दिया गया है।

देखिए पूरी लिस्ट

इंदौर संभाग आयुक्त का तबादला

इंदौर संभाग आयुक्त का तबादला

दो पुलिस अधीक्षक के तबादले

मध्य प्रदेश राज्य शासन ने रविवार,10 मार्च को ग्वालियर के पुलिस अधीक्षक को बदल दिया है। एसपी राजेश सिंह की जगह खरगौन एसपी धर्मवीर सिंह को ग्वालियर का पुलिस अधीक्षक बनाया है। उधर, राजेश सिंह को पुलिस मुख्यालय भोपाल में सहायक पुलिस महानिरीक्षक पदस्थ किया है। आईएएस और एसओएस अफसरों के तबादले के बाद अब आईपीएस के ट्रांसफर होना शुरू हुए हैं। संभावना है लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लगने से पहले मोहन सरकार अपनी जमावट करेगी। इसी सिलसिल में आज रात ग्वालियर का एसपी बदला गया है। धर्मवीर सिंह को ग्वालियर का एसपी बनाने के बाद अब खरगौन में नया पुलिस अधीक्षक पदस्थ किया जाएगा।

 

 

 

( मध्य प्रदेश में IAS | IPS के ताबादले | IPS के ताबादले | Transfer of IAS IPS )

IPS के ताबादले मध्य प्रदेश में IAS IAS Transfer of IAS IPS