उज्जैन : डिलीवरी रूम में बहू को हिम्मत देने के लिए सास ने गाया शिव भजन

हॉस्पिटल के डिलीवरी रूम में बहू का हौसला बनाए रखने के लिए सास की अनूठी पहल का वीडियो हो रहा वायरल , मध्य प्रदेश में शिव की नगरी उज्जैन ( Ujjain ) की है घटना।

author-image
Marut raj
New Update
Ujjain Mother in law sang Shiv Bhajan to give courage to daughter in law in the delivery room द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नासिर बेलिम, उज्जैन. शिव की नगरी उज्जैन ( Ujjain ) में बहू को प्रसव के दौरान हिम्मत बंधाने के लिए सास द्वारा डिलीवरी रूम में भजन गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना सिंधी काॅलोनी स्थित निजी अस्पताल की बताई जा रही है। डिलीवरी कराने वाली टीम का कहना है कि पहला बच्चा है, जो अपनी दादी से शिव भजन ( Shiv Bhajan ) सुनकर पैदा हुआ है। भजन से हम भी रिलेक्स फील कर रहे थे।

बहू घबराई हुई थी

शहर के मंछामन कॉलोनी में रहने वाली प्रीति दीक्षित सिंगर हैं। वे जेके हॉस्पिटल में स्पेशल परमिशन लेकर बहू की डिलीवरी दौरान ऑपरेशन थिएटर में मौजूद रहीं। बहू उपासना घबराई हुई थी। ऐसे में उन्होंने शिव भजन गाकर पॉजिटिव एनर्जी दी।

सर्जन जया मिश्रा ने बताया कि प्रीति ने कहा था कि 27 मार्च को सुबह 11 बजे बच्चे की डिलीवरी करना है। उन्होंने साथ में आने की रिक्वेस्ट की, जिसे हमने मान लिया। उनके भजन सुनकर हम सब बहुत रिलेक्स फील कर रहे थे। माहौल बहुत अच्छा था। उस समय काफी पॉजिटिव एनर्जी रही।

सात साल पहले बेटे ने किया था सुसाइड

प्रीति दीक्षित ने बताया कि 7 साल पहले छोटे बेटे सौरभ दीक्षित ने होली के दो दिन बाद भाईदूज के दिन सुसाइड कर लिया था। उसका पेपर बिगड़ गया था। बच्चे के जन्म का समय आया तो हमने डॉक्टर से इसी दिन का रिक्वेस्ट किया। 

 

शिव भजन गाकर कराई बहू की डिलीवरी | Daughter in law's delivery done by singing Shiv Bhajan

 

Ujjain शिव भजन गाकर कराई बहू की डिलीवरी Daughter in law's delivery done by singing Shiv Bhajan