पत्नी की मौत से दुखी होकर कैंची से काटकर उड़ाए चार लाख रुपए , फिर कर ली खुदकुशी

मध्‍य प्रदेश के उज्जैन में एक व्यक्ति ने पत्नी की मौत के बाद खुदकुशी कर ली। आत्महत्या से पहले उसने चार लाख रुपए कैंची से काटकर घर के बाहर उड़ा दिए थे।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
 Ujjain Nanakheda four lakh rupees cut scissors suicide
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Ujjain News : उज्जैन के नानाखेड़ा ( Ujjain Nanakheda ) में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के मरने के बाद मानसिक संतुलन खो दिया। पत्नी की हार्ट अटैक से मौत होने के बाद व्यक्ति ने खुद को आग लगाकर खुदकुशी कर ली। आत्महत्या ( suicide ) से पहले उसने चार लाख रुपए कैंची से काटकर ( four lakh rupees cut with scissors ) घर के बाहर उड़ा दिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये खबर भी पढ़ें...

नर्सिंग छात्रा के साथ मुंह बोले भाई ने कराया गैंगरेप , बैतूल की रहने वाली है युवती

नानाखेड़ा टीआई नरेंद्र कुमार यादव ने बताया कि शुक्रवार तड़के करीब चार बजे नानाखेड़ा स्थित समुद्र मंथन चौराहे पर एक व्यक्ति ने स्वयं पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा ली थी। सूचना मिलने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर इंदौर के एमवाचएच अस्पताल रैफर कर दिया गया था। जहां उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान सुरेश रावल उम्र 60 वर्ष निवासी खंडेलवाल नगर के रूप में हुई है।

दो दिन पहले पत्नी की मौत

सुरेश रावल की पत्नी का दो दिन पूर्व हार्ट अटैक आने के कारण निधन हो गया था। इसके बाद से ही रावल काफी परेशान हो गए थे। उनका मानसिक संतुलन भी बिगड़ गया था। लोगों का कहना है कि गुरुवार रात को रावल ने करीब चार लाख रुपये कैंची से काटकर अपने घर के बाहर उड़ा दिए थे। इसे कुछ लोग उठाकर ले गए। रात को ही रावल घर से कहीं चले गए थे। शुक्रवार तड़के नानाखेड़ा चौराहे पर आग लगा ली थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

four lakh rupees cut with scissors चार लाख रुपए कैंची से काटकर Ujjain Nanakheda उज्जैन के नानाखेड़ा Ujjain News