यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने किस बात पर कहा कांग्रेस को वोट देना पाप

मध्‍य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के प्रचार के अंतिम दिन गुना लोकसभा क्षेत्र में प्रचार की कमान यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने संभाली।

author-image
Marut raj
New Update
UP CM Yogi Adityanath Madhya Pradesh Lok Sabha Elections Jyotiraditya Scindia Guna Shivpuri Lok Sabha constituency द सूत्र the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ( Union Minister Jyotiraditya Scindia ) के समर्थन में प्रचार करने आए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान ( UP CM Yogi Adityanath ) सामने आया है। गुना शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र ( Guna Shivpuri Lok Sabha constituency ) के अशोकनगर में आमसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने जनता से अपील की है कि कांग्रेस को वोट देकर पाप में भागीदार न बनें। भाजपा की ही चुनें।

मध्य प्रदेश लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के प्रचार के अंतिम दिन यानी शनिवार 4 मई को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अशोकनगर पहुंचे। उन्होंने गुना बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में अशोकनगर में सभा ली।

गौहत्या पर घेरा

योगी आदित्यनाथ ( UP CM Yogi Adityanath ) ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर कहा कि अल्पसंख्यकों की रुचि के आधार पर खान-पान की स्वतंत्रता देंगे। बहुसंख्यक परहेज करता है, गौमांस नहीं खाता है। गौ हत्या का विरोध करता है, जबकि कांग्रेस गौहत्या को परोसने देगी।

अब पहले वाली कांग्रेस नहीं रही

सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस अब वह कांग्रेस नहीं रही, जिसने देश की आजादी में योगदान दिया था। कांग्रेस अब पथभ्रष्ट हो चुकी है, इन्हें वोट देकर आप क्या इस पाप में भागीदार बनेंगे। उन्होंने लोगों से पूछा कि राम और कृष्ण की धरती पर गौहत्या होगी क्या? इसीलिए आपसे कहने आया हूं कि पाप में भागीदार न बनें और भाजपा को ही चुनें।

 गौ माता पर सियासत

योगी आदित्यनाथ के गौमाता को लेकर दिए बयान के बाद प्रदेश की सियासत गरमा गई है। कांग्रेस मीडिया प्रभारी मुकेश नायक कहा है कि कांग्रेस की सरकार में 25 हजार करोड़ का मांस निर्यात होता था। बीजेपी की सरकार में एक लाख करोड़ का निर्यात हो रहा है। गोवा में बीजेपी की सरकार है, गोवा में गौ मांस पर प्रतिबंध क्यों नहीं है। इंदिरा गांधी को अटल बिहारी वाजपेयी ने दुर्गा कहा था, क्यों कहा था, बीजेपी बताए। 

Guna Shivpuri Lok Sabha constituency योगी आदित्यनाथ Union Minister Jyotiraditya Scindia गुना शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र कांग्रेस UP CM Yogi Adityanath यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सीएम योगी बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया