पूर्व मंत्री और महू विधायक उषा ठाकुर ने वक्फ बोर्ड पर दिया विवादित बयान, बोली- उनका कानून विचित्र

वक्फ बोर्ड को लेकर विधायक उषा ठाकुर ने विवादित बयान दिया है। कलेक्टोरेट इंदौर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि वक्फ बोर्ड का कानून विचित्र है। आधे हिंदुस्तान पर उनका कब्जा है।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
usha thakur waqf board statement
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Indore : पूर्व मंत्री और महू की विधायक उषा ठाकुर ( usha thakur ) ने वक्फ बोर्ड ( waqf board ) को लेकर विवादित बयान दिया है। कलेक्टोरेट इंदौर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि वक्फ बोर्ड का कानून विचित्र है। आधे हिंदुस्तान पर उनका कब्जा है।

यह है ठाकुर का पूरा बयान

सभी देशभक्तों को इस बात के लिए डटकर खड़े होना चाहिए कि भारत संविधान से चलने वाला देश है। संविधान हमारी आत्मा है, संविधान के विरुद्ध कोई जाएगा, वक्फ बोर्ड ऐसा विचित्र कानून है कि जहां ना अपील है ना दलील है। कोई जमीन को वह अपनी कह दे कि यह हमारी है तो वह उनकी मानी जाती है। आधे हिंदुस्तान पर वक्फ बोर्ड का कब्जा है। जिनके पास कागज है, वह उनकी होगी, अकारण के दावे निरस्त होंगे।

गर्भकाल …

मोहन यादव सरकार के नौ माह और आपका आंकलन…

कैसी रही सरकार की दशा और दिशा…

आप भी बताएं मोहन कौन सी तान बजाएं…. 

इस लिंक पर क्लिक करके जानें सबकुछ…

https://thesootr.com/state/madhya-pradesh/cm-mohan-yadav-garbhkal-the-sootr-survey-6952867

अपने विवादों के लिए चर्चित रहती है ठाकुर

ठाकुर कट्टर हिंदुत्व की पैरोकार रही और इसे लेकर लगातार उनके बयान सुर्खियों में बने रहते हैं। खासकर गरबे के समय गैर हिंदू वर्ग के आने और उन्हें भगाने सहित कई तरह के बयान वह देती रही हैं। हाल के समय में वह नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के साथ चल रही कोल्ड वार के लिए भी चर्चित हैं। जब इंदौर एक विधानसभा में अतिक्रमण हटाने गई टीम के आड़े ठाकुर आ गई थी और निगम की टीम को लौटा दिया था, जबकि विभाग और विधानसभा दोनों ही मंत्री विजयवर्गीय के थे।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

Usha Thakur इंदौर कलेक्टोरेट एमपी वक्फ बोर्ड एमपी हिंदी न्यूज वक्फ बोर्ड विधायक उषा ठाकुर