बेटे ने कराई विधायक पिता प्रीतम लोधी की किरकिरी... बताया कान का कच्चा

BJP MLA Pritam Lodhi के बेटे दिनेश का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें दिनेश ने ये दावा भी किया है कि पैसे लेकर बीजेपी में सदस्यता दिलाई जा रही है। अपने पिता के बारे में भी गलत बात बोली।

Advertisment
author-image
Marut raj
एडिट
New Update
Video of Dinesh Lodhi son of BJP MLA Pritam Lodhi goes viral on social media  द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. बीजेपी विधायक प्रीतम लोधी ( BJP MLA Pritam Lodhi ) अपने बेटे के कारण एक बार फिर परेशानी में आ गए हैं। उनके बेटे दिनेश लोधी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इससे में दिनेश ने बीजेपी ज्वॉइन कर रहे नेताओं के बारे में भी लेन-देन की बात कही है। अपने विधायक पिता के बारे में गलत बात कही है। आइए आपको बताते हैं कि वायरल वीडियो में दिनेश ने अपने पिता और विधायक प्रीतम लोधी के बारे में क्या कहा है।

पिता कान के कच्चे

इस वीडियो में दिनेश लोधी कहते हुए नजर आ रहा है कि एक माह में सब समस्याएं दूर कर दूंगा। कल जो कांग्रेस में थे, वे आज भाजपा में आकर खूब धन कमा रहे हैं। ये लोग 10-10 लाख रुपए में बीजेपी की सदस्यता ले रहे हैं। हरिभान और इंदल नाम के लोग पैसे लेकर सदस्यता दिला रहे हैं। मेरे पिताजी वैसे तो बहुत अच्छे हैं हैं, लेकिन कान के कच्चे हैं। सिलसिले दिनेश लोधी के पिता और पिछोर विधानसभा से भाजपा के विधायक प्रीतम लोधी का कहना है कि  दिनेश की आदतें बिगड़ गई हैं। वरना कोई अपने पिता के बारे में ऐसा कहेगा क्या?

पड़ोसियों को की थी कुचलने की कोशिश

ज्ञात हो कि इससे पहले विधायक पुत्र दिनेश लोधी ने बीते दिसंबर के आखिर में अपने पड़ोसियों को ही स्कॉर्पियो से कुचलना की कोशिश की थी। गनीमत रही कि पड़ोसी स्कॉर्पियो की चपेट में आने से से बाल-बाल बच गए, लेकिन उनके घर के बाहर खड़ी हुई एक्टिवा गाड़ी स्कॉर्पियो की चपेट में आ गई थी। शिकायत मिलने पर पुरानी छावनी थाना पुलिस ने विधायक के बेटे को गिरफ्तार भी कर लिया था। फिलहाल वह जमानत पर बाहर है।     

 

बीजेपी विधायक प्रीतम लोधी प्रीतम लोधी BJP MLA Pritam Lodhi Pritam Lodhi