व्यापमं घोटाले के आरोपी डॉ. विनोद भंडारी के अरविंदो अस्पताल में स्टाफ ने मरीज के परिजन को जमकर पीटा

मध्यप्रदेश के इंदौर में अरविंदो अस्पताल के स्टाफ ने भर्ती मरीज का परिजन के साथ मारपीट की। परिजन मरीज से मिलने का कह रहे थे, लेकिन सिक्योरिटी गार्ड्स ने समय नहीं होने का कहकर रोक दिया। इसे लेकर विवाद हो गया, बात मारपीट तक पहुंच गई...

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
एडिट
New Update
thesootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE. व्यापमं घोटाले के आरोपी डॉ. विनोद भंडारी के इंदौर अस्पताल अरविंदो में मरीज के परिजनों को जमकर पीटने की घटना सामने आई है। विवाद केवल मरीज को भभूत लगाने की बात पर हुआ। मामला यहां तक पहुंचा कि स्टाफ ने मरीजों के परिजनों के घेरकर पीटा। 

इस तरह हुआ विवाद शुरू

जानकारी के अनुसार मरीज सुनीता गुना निवासी को फेफड़ों की समस्या के चलते 23 अगस्त को भर्ती कराया गया। उनकी हालत लगातार गंभीर बनी हुई है। इसी के चलते परिजन लगातार पूजा पाठ कर रहे हैं। शुक्रवार शाम को गुना से मिलने उनके बेटे जितेंद्र, दामोदर, बेटी ज्योति और अन्य हॉस्पिटल आए। इस दौरान सिक्योरिटी गार्ड्स मिलने का समय नहीं होकर उन्हें रोक दिया। परिजन ने कहा कि किसी एक को मिलने दिया जाए। पेशेंट को सिर्फ भगवान की भभूत लगानी है। इस पर भी सिक्योरिटी गार्ड ने मना किया। इसे लेकर विवाद हुआ। 

विवाद के बाद हुई मारपीट

विवाद ने इतना तूल पकड़ लिया कि गार्ड ने अन्य साथियों को और स्टाफ को बुला लिया। इसके बाद परिजनों के साथ ही मारपीट शुरू हो गई। कुछ लोग वीडियो बनाने लगे तो उन्हें भी पीटा। महिला परिजन के साथ भी पिटाई हुई। बाद में परिजनों ने मरीज को डिस्चार्ज कराया और अन्य अस्पताल ले गए।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

डॉ. विनोद भंडारी इंदौर अरविंदो हास्पिटल स्टॉफ ने परिजन को पीटा अरविंदो अस्पताल एमपी न्यूज