भिंड के सरकारी अस्पताल के ICU की छत से टपक रहा पानी, मरीज भींगे, सीएस बोले : 100 साल पुरानी इमारत

जिला अस्पताल भिंड के आईसीयू वार्ड में रविवार को छत से पानी टपकने के बाद मरीज परेशान दिखे। जिला अस्पताल प्रशासन ने मरीजों के पलंग शिफ्ट करने की बात कही है।

Advertisment
author-image
Arvind Sharma
एडिट
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-08-04T194516.957
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश के भिंड जिले के सरकारी अस्पताल के आईसीयू वार्ड की छत से रविवार की सुबह छत से वर्षा का पानी टपकने लगा। वार्ड में भर्ती गंभीर रूप से बीमार मरीजों के अंटेडरों ने इसकी शिकायत जिला अस्पताल प्रशासन से की। लेकिन उसके बाद भी शाम तक छत की मरम्मत नहीं हो सकी। उधर अस्पताल की छत से पानी टपकने के बाद मरीज बेहाल दिखे। उधर अस्पताल प्रबंधन ने कहा कि 100 वर्ष पुरानी इमारत है जिसकी वजह से वर्षा के दिनों में परेशानी होती है। उधर गुना जिला अस्पताल में भी वर्षा का पानी नालियों से वार्ड में घुस गया।

आईसीयू वार्ड की छत से टपक रहा पानी

जिला अस्पताल भिंड के आईसीयू वार्ड में रविवार को छत से पानी टपकने के बाद मरीज परेशान दिखे। जिला अस्पताल प्रशासन ने मरीजों के पलंग शिफ्ट करने की बात कही है। उधर सिविल सर्जन डॉ.आर.के.मिश्रा ने कहा कि उन्हें सूचना मिली है कि आईसीयू वार्ड में छत से पानी टपक रहा है। यह इमारत 100 वर्ष पुरानी है। जल्द ही 100 बिस्तर का भवन तैयार किया जा रहा है। उसके बाद यह समस्या समाप्त हो जाएगी।

आईसीयू वार्ड को शिफ्ट किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वर्षा के दिनों में अस्पताल भवन की छतों की मरम्मत नहीं हो सकती है। इस वजह से इस समस्या से मरीजों को निदान नहीं मिल सकता है। लेकिन अस्पताल की छतों पर पन्नी डालकर वर्षा के पानी को रोका जाएगा।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

सरकारी अस्पताल बेहाल ICU की छत से टपक रहा पानी भिंड जिले के सरकारी अस्पताल