स्कूल में पाकिस्तान का झंडा फहराने का मामला, प्रदर्शन करने वाले ABVP जिला संयोजक सहित 9 लोगों पर मामला दर्ज

रतलाम के रामबाग स्थित द टाइम किड्स प्री-स्कूल ( The Time Kids Preschool ) में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में एक नाटक की प्रस्तुति के दौरान एक बच्ची ने पाकिस्तान का झंडा पकड़ा था।

Advertisment
author-image
Dolly patil
एडिट
New Update
vF
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आमीन हुसैन, RATLAM. शहर के एक निजी प्राइमरी स्कूल में स्वतंत्रता दिवस ( Independence Day ) के अवसर पर कार्यक्रम के दौरान पाकिस्तान का झंडा फहराने ( waving pakistan flag ) का एक वीडियो कुछ दिन पहले ही सामने आया था। जिसके बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP ) के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में कलेक्टर ऑफिस पहुंचे थे और कलेक्टर को ज्ञापन देने के लिए बुलाया था। 

srt

इसके बाद कलेक्टर के सामने ही कार्यकर्ता उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे थे। हालांकि कलेक्टर बिना ज्ञापन लिए ही वहां से चले गए थे। फिर नाराज कार्यकर्ताओं ने महू-नीमच मार्ग पर चक्काजाम किया था। वहीं, आज यानी 24 अगस्त को पुलिस ने ABVP जिला संयोजक सत्यम दवे सहित 9 लोगों पर थाना स्टेशन रोड पर मामला दर्ज कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

रतलाम के रामबाग स्थित द टाइम किड्स प्री-स्कूल ( The Time Kids Preschool ) में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में एक नाटक प्रस्तुति के दौरान एक बच्ची ने पाकिस्तान का झंडा पकड़ा था। स्कूल प्रबंधन का कहना है कि आजादी की कहानी का मंचन किया जा रहा था।  

eb5

कलेक्टर के सामने प्रदर्शन

पाकिस्तान का झंडा फहराने की घटना सामने आने के बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP ) के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में कलेक्टर ऑफिस पहुंचे थे और  कलेक्टर को ज्ञापन देने के लिए बुलाया और कलेक्टर के सामने ही उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जिससे कलेक्टर बिना ज्ञापन लिए ही चले गए। इसके बाद नाराज कार्यकर्ताओं ने महू-नीमच मार्ग पर चक्काजाम कर दिया था। रोड पर चक्का जाम के कारण आने जाने वाले वाहनों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

पाकिस्तान का झंडा फहराने की घटना The Time Kids Preschool द टाइम किड्स प्री-स्कूल अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ABVP