इंदौर में महिला वकील तिवारी के साथ मारपीट , क्लाइंट और उसके दोस्त ने पीटा

क्लाइंट महिला वकील से अपना केस वापस लेना चाहते थे। इस पर वकील ने उनकी बकाया फीस का भुगतान करने की बात कही। इससे नाराज होकर क्लाइंट और उसके दोस्त ने मारपीट कर दी।

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
Woman lawyer beat Indore mp द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंदौर के परदेशीपुरा में एक महिला वकील के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि केस वापस लेने को लेकर युवती और उसके दोस्त ने मारपीट की है। इस मामले में देर शाम महिला वकील ने थाने पहुंचकर मारपीट का केस दर्ज कराया है।

क्लाइंट केस वापस लेना चाहते थे

परदेशीपुरा पुलिस के अनुसार एडवोकेट पूजा तिवारी की शिकायत पर श्वेता, शिवानी और अंकित पर केस दर्ज किया गया है। गुरुवार को शिवानी की कोर्ट में तारीख थी। गुरुवार शाम करीब साढ़े आठ बजे पूजा तिवारी अपनी मां सुनीता के साथ जा रही थी।

इसी दौरान उनकी क्लाइंट शिवानी उसकी बहन श्वेता और उसके दोस्त अंकित ने कहा कि वह अपना केस दूसरे वकील से लड़वाना चाहते हैं। पूजा ने कहा कि आप फीस दे दो और एनओसी ले लो। फिर जिससे चाहो केस लड़ने का कह देना। इसके बाद श्वेता अमर्यादित भाषा का उपयोग करने लगी।

इस बात से रोका तो अंकित ने हाथ उठा दिया और धक्का मारकर गिरा दिया। तब आसपास के दुकानदारों ने उन्हें बचाया। बाद में वह धमकी देकर चले गए। पीड़ित वकील मामले में शिकायत लेकर थाने पहुंची।

150 ग्राम सोने के जेवर चोरी

इंदौर के सराफा बाजार में दो महिलाओं ने एक ज्वेलरी शॉप से सोने की लटकन से भरी थैली लेकर भाग गई। इसमें 150 ग्राम सोना रखा था। व्यापारी की शिकायत पर सराफा पुलिस ने गुरुवार देर रात अज्ञात महिलाओं पर चोरी का केस दर्ज किया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों से महिला की तलाश की जा रही है।

सराफा थाने से मिली जानकारी के मुताबिक मून पैलेस कॉलोनी में रहने वाले प्रदीप जैन ने बताया कि उनकी बड़ा सराफा इंदौर में मण्डोत ज्वेलर्स के नाम से शाॅप है। गुरुवार शाम करीब साढ़े पांच बजे उनकी शॉप पर दो महिलाएं आई थी।

उन्होंने सोने की लटकन मांगी। एक लटकन पसंद आई तो उसमें कुछ सुधार करने के लिए कहा और एक हजार रुपए दे दिए। कहा कुछ देर में आकर लटकन ले जाएंगे। गुरुवार रात तक जब दोनों महिलाएं नहीं आईं तो जैन ने लटकन की थैली चैक की। उन्हें थैली नहीं मिली तो सीसीटीवी देखे। इसमें दोनों महिलाएं लटकन की थैली चुराती दिखाई दी। यह सीसीटीवी फुटेज जैन ने पुलिस को सौंपा है।

इंदौर महिला वकील के साथ मारपीट