यशवंत क्लब में कांटे का हुआ मुकाबला, वाघले को पैनल की कमी तो बार-बार टोनी क्यों इस पर सवाल? आज इंट्रोडक्शन टी पार्टी

चेयरमैन पद को लेकर ही टोनी- गोरानी पैनल से अलग हुए संतोष वाघले ने नई पैनल बनाकर चुनावी ताल ठोकी है। मुद्दा जो क्लब में था, वही उनका भी है। चेयरमैन पद पर बार-बार टोनी ही क्यों? वह छह बार अभी तक चेयरमैन रह चुके हैं और यह सातवीं बार मैदान में उतर रहे हैं।

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
New Update
यशवंत क्लब
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय गुप्ता@ INDORE.

यशवंत क्लब (YC) में देरी से शुरू हुई चुनावी हलचल अब दो दिन बाद 16 जून को नतीजे पर पहुंचने वाली है। इसके पहले 13 जून की शाम को पहली बार चुनावी इंट्रोडक्शन टी पार्टी रखी गई है, जिसमें दोनों पक्षों के उम्मीदवार खुद को लेकर बात रखेंगे। शनिवार 15 जून को वार्षिक साधारण सभा (एजीएम) होना है और 16 जून को वोटिंग और रिजल्ट है। 

सबसे बड़ा मुद्दा चुनाव में चेयरमैन पद पर

चेयरमैन पद को लेकर ही टोनी- गोरानी पैनल से अलग हुए संतोष वाघले ने नई पैनल बनाकर चुनावी ताल ठोकी है। मुद्दा जो क्लब में था, वही उनका भी है, चेयरमैन पद पर बार-बार टोनी ही क्यों? वह छह बार अभी तक चेयरमैन रह चुके हैं और यह सातवीं बार मैदान में उतर रहे हैं। इसी बात का वाघले ने विरोध किया था कि नए व्यक्ति को उतारना चाहिए, जो पैनल ने नहीं माना था। इसके बाद वह अलग हुए। क्लब में अब मुद्दा चेयरमैन पद को लेकर यही है बार- बार टोनी क्यों? उधर टोनी सचदेवा टीम पूरी पैनल को विजयी बनाने का नारा लगाते हुए आगे बढ़ रही है। क्योंकि सचिव पद पर संजय गोरानी को लेकर कोई विरोध नहीं है। वह निर्विरोध पहले ही आ चुके हैं और कोषाध्यक्ष भी आदित्य उपाध्याय निर्विरोध आ चुके हैं। ऐसे में यह टीम यही नारा दे रही है कि चेयरमैन और अन्य पद पर भी हमे चुनो जिससे हम मिलकर क्लब के लिए काम कर सकें। 

सह सचिव पद पर भी कूलवाल और पुराणिक की टसल 

सह सचिव पद के लिए विपिन कूलवाल है, जो अभी कार्यकारिणी मेंबर थे। वहीं उनके सामने वाघले बैनल से अश्विनी पुराणिक है, जो चुनाव में इकलौती महिला प्रत्याशी है। कूलवाल की ताकत टोनी- गोरानी पैनल के साथ ही पुराने संपर्क है, क्योंकि पुराणिक चुनाव में देरी से उतरी है। लेकिन पुराणिक की ताकत महिला वोटर्स के साथ ही उनके स्नूकर के इंटरनेशनल प्लेयर वाली छवि है। वह इंडियन बिलियडर्स-स्नूकर फेडरेशन की वाइस प्रेसीडेंट है और इंटरनेशनल स्तर पर टीम इंडिया को रिप्रेंट कर चुकी है। 

कार्यकारिणी पद के लिए भी 5 की राह आसान नहीं

कार्यकारिणी के 5 पदों के लिए वाघले पैनल से तीन उम्मीदवार वैभव दुआ, कुलविंदर सिंह गिल और ललित बत्रा है। वहीं तेजवीर जुनेजा निर्दलीय प्रत्याशी है। वहीं टोनी-गोरानी पैनल से संचित बावेजा, नीतेश दाणी, संदीप जैन, आदित्य पारिख, अनिलेष केवल सोनी है। दोनों ओर से ही मजबूत दावेदार है, कुल नौ उम्मीदवार में से टॉप 5 उम्मीदवार चुने जाएंगे। शैलेंद्र खरे ने चुनाव से नाम वापस ले लिया है।

 

thesootr links

 

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

यशवंत क्लब यशवंत क्लब चुनाव Yashwant Club elections