मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के करीबी युवा मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष मोनू की गोली मारकर हत्या

नगर उपाध्यक्ष मोनू, मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और पूर्व विधायक आकाश विजयवर्गीय का काफी करीबी था। बताया जाता है कि विधानसभा तीन में चुनाव का काम संभालने में वह काफी आगे था। 

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
एडिट
New Update
युवा मोर्च के नगर उपाध्यक्ष मोनू
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंदौर में नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के करीबी युवा मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष मोनू पूत्र राजेंद्र कल्याणे की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना शनिवार- रविवार की रात तीन बजे चिमनबाग चौराहे के पास हुई।

हत्यारों की पहचान पीयूष और अर्जुन के नाम से हुई है, फिलहाल दोनों फरार है। घटना का कारण आपसी विवाद है। 

मोनू

भगवा रैली का पूछकर मारी गोली

जेल रोड स्थित उषा फाटक के रहने वाले मोनू कल्याणे की आज सुबह भगवा वाहन रैली थी, जिसके लिए वह देर रात तक बैनर-पोस्टर लगवा रहे थे। उस दौरान पीयूष और अर्जुन बाइक पर मोनू के पास आए और भगवा रैली की तैयारी का पूछा। मोनू के जैसे ही अपना मोबाइल निकाला तो अर्जुन ने पिस्टल निकाल कर मोनू की छाती पर गोली मार दी और भाग निकले।

मौके पर करीब 3 से 4 फायर हुए हैं। मोनू को गोली लगने के बाद उसका दोस्त अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

मोनू

कुछ दिन पहले हुआ था विवाद

बताया जा रहा है कि अर्जुन और मोनू के बीच कुछ दिन पहले कहा- सुनी हुई थी। मोनू को गोली मारने के मामले में पता चला कि मर्डर कॉलोनी के रहने वालों ने किया है, तो उनके साथियों ने कॉलोनी में हंगामा कर दिया। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल तैनात हो गया। करीब 6-7 थाना प्रभारी मौजूद थे।

मोनू आकाश विजयवर्गीय का भी खास था

मोनू, मंत्री कैलाश के पुत्र और पूर्व विधायक आकाश विजयवर्गीय का काफी करीबी था। बताया जाता है कि विधानसभा तीन में चुनाव का काम संभालने में वह काफी आगे था। आकाश के साथ ही वह गोलू शुक्ला जब चुनाव में खड़े हुए थे तो उनके लिए भी काफी काम किया था।

sanjay gupta

thesootr links

 

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

 

 

मोनू की गोली मारकर हत्या नगर उपाध्यक्ष मोनू कैलाश विजयवर्गीय