बेशर्मी की हदें पार : राजा भोज की प्रतिमा के सामने तालाब में पेशाब करता दिखा युवक, वीडियो वायरल

भोपाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवक शहर के बड़े तालाब में पेशाब करता दिख रहा है। वीडियो में राजा भोज की प्रतिमा भी दिखाई दे रही है।

Advertisment
author-image
Sourabh Bhatnagar
New Update
कहां से आते हैं ऐसे लोग!
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इन दिनों सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल ( Bhopal ) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवक शहर के बड़े तालाब में पेशाब करता दिख रहा है। वीडियो में राजा भोज ( Raja Bhoj ) की प्रतिमा भी दिखाई दे रही है। पेशाब करने के बाद युवक युवक एक कार में बैठकर चला जाता है। 

लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है। नगर निगम की टीम ने कार के नंबर के आधार पर मालिक की पहचान की और उस पर 5 हजार रुपए का फाइन लगाया। वहीं, मामले में केस भी दर्ज करवाया गया है।

क्या है मामला

राजधानी भोपाल की पहचान कहे जाने वाले बड़े तालाब में एक युवक पेशाब करता दिखाई दिया। वहां से गुजर रहे एक शख्स ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। यह घटना राजा भोज की प्रतिमा के सामने की है। वीडियो सामने आने के बाद मुस्लिम समुदाय के लोग कमिश्नर कार्यालय पहुंचे और ज्ञापन देकर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। पेशाब करने वाला युवक को जब पता चला कि उसका वीडियो बनाया जा रहा है, तो वह मुंह छिपाकर भागते नजर आया। आपको बता दें कि मामले में युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

अत्यंत निंदनीय घटना : सांसद आलोक शर्मा

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद भोपाल से बीजेपी सांसद आलोक शर्मा ने X पर लिखा, महापुरुष, सदा हमारे आदर्श और सम्मान का केंद्र बिंदु हैं। उनका आदर हमारे संस्कार हैं। लेकिन भोपाल में महापुरुषों के अपमान की लगातार दूसरी घटना सामने आई है। भोपाल की लाइफलाइन बड़े तालाब पर राजा भोज की प्रतिमा के सामने एक व्यक्ति पेशाब करते हुए वीडियो में नजर आ रहा है। यह अत्यंत निंदनीय है। 

उन्होंने कहा, मैंने पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र से बात की है। ऐसे कृत्यों की पुनरावृत्ति न हो। स्वच्छता के प्रयासों से भोपाल को देश की स्वच्छतम राजधानी का अवार्ड मिला है। ऐसी गंदगी कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी घटना में जो दोषी है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होना चाहिए।

thesootr links

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

एमपी न्यूज मध्य प्रदेश भोपाल का बड़ा तालाब भोपाल बड़ा तालाब हिंदी न्यूज रामसर साइट बड़ा तालाब राजा भोज बड़ा तालाब राजा भोज की प्रतिमा के सामने पेशाब