महासमुंद में बीजेपी का जनसंपर्क अभियान में जमकर बरसे नेता, साव बोले- भूपेश बघेल केन्द्र की योजनाओं में रोड़ा बनते हैं

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
महासमुंद में बीजेपी का जनसंपर्क अभियान में जमकर बरसे नेता, साव बोले- भूपेश बघेल केन्द्र की योजनाओं में रोड़ा बनते हैं

नितिन मिश्रा,रायपुर। महासमुंद में सोमवार को महाजनसंपर्क अभियान के सिलसिले में बीजेपी प्रदेश प्रभारी का दौरा हुआ।कार्यक्रम में  मोदी सरकार के 9 साल की उपलब्धियां गिनाई गई। वहीं प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा गया।ओम माथुर बोले कि बीजेपी की सरकार ने सही लोकतंत्र की परिभाषा दी। अरुण साव ने कहा कि केंद्र की योजनाओं में रोड़ा हैं भूपेश बघेल। 







माथुर बोले 62 साल एक परिवार ने किया राज





सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश प्रभारी श्री माथुर ने कहा कि 62 साल तक इस देश में एक परिवार व एक दल ने राज किया, उसके बाद अटल बिहारी वाजपेयी और नरेंद्र मोदी की नेतृत्व वाली सरकार आई जिसने लोकतंत्र को सही मायने में परिभाषा दी। पहले सत्ता को अपने लाभ के लिए उपयोग किया जाता था, लेकिन अब देश की उन्नति व देशवासियों की भलाई के लिए सत्ता माध्यम बन रही है। देश-दुनिया में भारत का मान मोदी ने बढ़ाया। प्रत्येक व्यक्ति को केंद्र की योजनाओं का लाभ मिल रहा है। भारत विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है।







भूपेश बघेल केंद्र की योजना में रोड़ा बनते हैं





सम्मेलन को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष साव ने एक ओर प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र  सरकार की 9 वर्षों की उपलब्धियों की चर्चा की। तो दूसरी ओर प्रदेश की कांग्रेस सरकार की नाकामियां गिनाई। उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की योजनाओं का कोई-न-कोई लाभ पहुंचा है। वहीं भूपेश सरकार को लबरा सरकार बताया है। भूपेश बघेल ने जो जनता से वादा किया था, उन्हें पूरा नहीं किया। और तो और, केंद्र सरकार की योजनाओं को भी रोक कर रख दिया। राज्य के विकास में भूपेश बघेल सबसे बड़ा रोड़ा हैं। शराबबंदी, बिजली बिल हाफ जैसे तमाम झूठे वादे कर कांग्रेस सत्ता में आई थी लेकिन अब जनता के सामने सच्चाई आ चुकी है। 





जल्दी जाएगी सरकार 





पूर्व कैबिनेट मंत्री और विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि ये कांग्रेस सरकार जाने की बेला में है। धमतरी के कांग्रेसी नेता पर निशाना साधते हुए कहा कि धमतरी और पूरा छत्तीसगढ़ भ्रष्टाचार के भूकंप का केंद्र बना हुआ है, और कांग्रेसी कोष-प्रमुख लापता हैं। हर प्रकार की वसूली और माफियागिरी में कांग्रेस सरकार पूरी तरह संलिप्त है।







 



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज BJP Chhattisgarh बीजेपी छत्तीसगढ़ अरुण साव Arun Sao Mahasamund News महासमुंद न्यूज