मनेन्द्रगढ़ में थाने में गिरी गाज, एक महिला समेत 3 पुलिसकर्मी घायल, बिजली गिरने से इलेक्ट्रॉनिक सिस्टम हुआ खराब 

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
मनेन्द्रगढ़ में थाने में गिरी गाज, एक महिला समेत 3 पुलिसकर्मी घायल, बिजली गिरने से इलेक्ट्रॉनिक सिस्टम हुआ खराब 

नितिन मिश्रा, M-C-B. छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ ज़िले के जनकपुर थाने में गाज गिर गई। जिसमें गाज की चपेट में आने से तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। एक महिला आरक्षक और 2 आरक्षकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बिजली गिरने से कंप्यूटर और वायरलेस सिस्टम ख़राब हो गया है। 





थाने में गिरी गाज 





जानकारी के मुताबिक मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर ज़िले के जनकपुर थाने में बुधवार को आकाशीय बिजली गिरी है। लगभग 4 दिनों से क्षेत्र में लगातार गरज-चमक के साथ तेज बारिश हो रही। बुधवार को अचानक थाने में बिजली गिर गई। गाज की चपेट में आने से एक महिला और दो आरक्षक घायल हो गए। जिन्हें जनकपुर के प्राथमिक उपचार केंद्र में भर्ती कराया गया है।बिजली गिरने से महिला आरक्षक  चपेट में आ गई जिसके बाद कान में कम सुनाई दे रहा है। दूसरे आरक्षकों के शरीर में जलन की शिकायत देखने मिली है। 







गाज गिरने से नाबालिग समेत हुई थी तीन की मौत 





बलरामपुर-रामानुजगंज में गुरुवार 23 जून की दोपहर बाद तूफानी हवाओं के साथ तेज बारिश देखने को मिली। इसी समय है हरिगवाँ गांव की पाँच महिलाएं महुआ बीनने गई हुई थीं। तभी तेज बारिश होने लगी, बारिश से बचने के लिए महिलाएं पेड़ के नीचे जाकर छुप गई। तभी गाज गिरने से पांचो महिलाएं गाज की चपेट में आ गई। जिसमें से 2 की मौक़े पर मौत हो गई। वहीं कुंडी में अपने पिता के साथ महुआ बीनने गई 12 साल की नाबालिग की भी गाज गिरने से मौत हो गई। गाज गिरने से अलग-अलग जगहों पर 3 लोगों की मौत हुई है।



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज मनेंद्रगढ़ न्यूज MCB News Three Policemen have been injured after being hit by gazelle gazelle आकाशीय बिजली गाज की चपेट में आने से तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं