सचिन पायलट को प्रदेश प्रभारी बनाए जाने पर मंत्री अग्रवाल ने कांग्रेस पर कसा तंज, पीसीसी चीफ बैज पर साधा निशाना

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
सचिन पायलट को प्रदेश प्रभारी बनाए जाने पर मंत्री अग्रवाल ने कांग्रेस पर कसा तंज, पीसीसी चीफ बैज पर साधा निशाना

RAIPUR. छत्तीसगढ़ में करारी हार के बाद कांग्रेस ने सचिन पायलट को कुमारी शैलजा के स्थान पर प्रदेश प्रभारी बनाया हैं। अब प्रभारी बदले जाने को लेकर मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस पर तंज कसा है। मंत्री अग्रवाल ने कहा कि सचिन पायलट ने पहले राजस्थान में कांग्रेस की नैय्या डुबोई और अब कांग्रेस ने उन्हे छत्तीसगढ़ में नैय्या डुबोने भेजा है। वहीं मंत्री अग्रवाल ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज के राम मंदिर पर दिए बयान को लेकर पलटवार किया है।

मंत्री अग्रवाल ने कांग्रेस पर कसा तंज

राजस्थान के नेता सचिन पायलट को छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी बनाए जाने को लेकर मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस को फिर से हाशिए पर ले जाएंगे, पायलट कब डुबो देगा और कब उड़ा देगा, इसका कोई भरोसा नहीं, पहले राजस्थान में नैय्या डुबो दी और अब यहां डुबोने भेजा गया है।

'कांग्रेस डरी और घबराई हुई है'

वहीं मंत्री अग्रवाल ने पीसीसी चीफ दीपक बैज के 'राम के अलावा कोई मुद्दा नहीं है' वाले बयान को लेकर पलटवार किया है। मंत्री अग्रवाल ने कहा कि, अभी तो 15 दिन ही हुए है, कांग्रेस डरी और घबराई हुई है, 22 जनवरी को अयोध्या में विश्व के जननायक जन-जन के मन-मन के प्रणायता भगवान राम का जन्मस्थल पर मंदिर बन गया और जिस दिन प्राण प्रतिष्ठा होगी, उस दिन कांग्रेस का सफाया हो जाएगा।

पीसीसी चीफ दीपक बैज पर साधा निशाना

इसके साथ ही राममंदिर के मुद्दे पर चुनाव लड़ने वाले दीपक बैज के बयान को लेकर मंत्री अग्रवाल ने कहा कि बेरोजगारों ने उन्हें सबक सिखा दिया, पीएससी के घोटाले ने 20 लाख से ज्यादा युवाओं का भविष्य बर्बाद किया है, बीजेपी के घोषणा पत्र में कहा गया है कि, यूपीएससी की तर्ज पर पारदर्शिता के साथ पीएससी में भर्ती करेंगे, यही युवाओं के साथ बड़ा विश्वास का कारण है।

'सभी गारंटी पूरी होगी'

25 दिसंबर को सुशासन दिवस मनाने पर मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि भारत रत्न पूर्व पीएम अटल बिहार बाजपेयी जी का जन्मदिन है, पूरा विश्व उसको सुशासन दिवस के रूप में मनाता है, मुख्यमंत्री किसानों को राशि जारी करेंगे, पीएम मोदी की यही गारंटी है कि सभी गारंटी पूरी होगी, बीजेपी के प्रति विश्वसनीयता का भाव जागेगा, आने वाले लोकसभा चुनाव में भी 11 सीटें जीतकर आएगी।

Raipur News रायपुर न्यूज Minister Brajmohan Agarwal making Sachin Pilot Chhattisgarh Congress in-charge Minister Agarwal's jibe at changing Congress in-charge PCC Chief Deepak Baij मंत्री ब्रजमोहन अग्रवाल सचिन पायलट को छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी बनाना कांग्रेस प्रभारी बदलने मंत्री अग्रवाल का तंज पीसीसी चीफ दीपक बैज