मंदसौर में मंत्री विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर साधा निशाना, राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर कह दी ये बात

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
मंदसौर में मंत्री विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर साधा निशाना, राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर कह दी ये बात

MANDSAUR. राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्यात्रा यात्रा को लेकर बीजेपी लगातार कांग्रेस पर हमलावर है। अब मोहन सरकार के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। राहुल की न्याय यात्रा पर तंज कसते उन्होने कहा कि राहुल गांधी को सबसे पहले अपने ही घर में यात्रा निकालना चाहिए, क्योंकि उन्होंने घर में भी न्याय नहीं मिला है। वहीं मंत्री विजयवर्गीय ने अयोध्या का निमंत्रण ठुकराने को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला।

कांग्रेस को जनता देगी जवाब

दरअसल कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय मंदसौर में एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। जहां उन्होने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस के शीर्ष नेताओं द्वारा रामलला के प्राण प्रतिष्ठा का न्योता ठुकराए जाने को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस पहले भी राम के अस्तित्व पर सवाल उठाती रही है। उन्होंने कोर्ट में एफिडेविट भी दिया था कि भगवान राम कभी हुए ही नहीं और रामचरितमानस एक उपन्यास है। जब इस तरह की मानसिकता जिस पार्टी की हो, उनके नेताओं की हो तो वह राम जी के प्रति क्या आस्था रखेंगे। इसका जवाब आने वाले दिनों में जनता उन्हें देगी।

राहुल गांधी को घर में निकलना चाहिए न्याय यात्रा

वहीं कांग्रेस द्वारा प्राण प्रतिष्ठा समारोह को बीजेपी और आरएसएस का कार्यक्रम बताने को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि यह किसी का कार्यक्रम नहीं है, यह जनता का कार्यक्रम है। इसके बाद उन्होंने राहुल गांधी की न्याय यात्रा को लेकर कहा कि उन्हें अपने घर से ही न्याय यात्रा निकालना चाहिए। क्योंकि उन्होंने घर में भी न्याय नहीं मिला है।

Bhopal News भोपाल न्यूज Minister Kailash Vijayvargiya Vijayvargiya targeted Congress Rahul Gandhi's Bharat Jodo Yatra Yatra Mandsaur News मंत्री कैलाश विजयवर्गीय विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर साधा निशाना राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्यात्रा यात्रा मंदसौर न्यूज