कमल पटेल की हार को लेकर मोहन सरकार के इस मंत्री ने हरदा की जनता दे डाली धमकी, वोट को लेकर कह दी ये बात

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
कमल पटेल की हार को लेकर मोहन सरकार के इस मंत्री ने हरदा की जनता दे डाली धमकी, वोट को लेकर कह दी ये बात

BHOPAL. मोहन सरकार के मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल ने हरदा में जनता को संबोधित करते हुए धमकी दे डाली। मंत्री ने जनता के बीच ऐसी बात कह डाली की अब उनकी भाषा को लेकर सवाल उठने लगे है। मंच से जनता के संबोधित करते हुए मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल का वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में मंत्री पटेल कहते दिख रहे हैं कि हरदा की जनता ने पूर्व कृषि मंत्री कमल पटेल को हराकर गलती कर दी है, उन्होंने वोट देने में कंजूसी की और इसकी वजह से हरदा की जनता के हाथों से बहुत बड़ी सौगात निकल गई। अगर वे ऐसा नहीं करते तो हरदा को बड़ी सौगात मिलने वाली थी।

कमल पटेल के सामने दंडवत हुए मंत्री नरेंद्र शिवाजी

दरअसल, मोहन सरकार के परिवार कल्याण और स्वास्थ्य राज्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल शुक्रवार को हरदा पहुंचकर कमल खेल महोत्सव कार्यक्रम के समापन अवसर पर शामिल हुए थे, इसी दौरान उन्होंने पूर्व मंत्री कमल पटेल के दंडवत होकर पैर छुए, उन्होंने कहा कि हरदा वाले चूक गए वरना ऐतिहासिक सौगात मिलती, हमारे बड़े भैया तो बड़े भैय्या ही होते, मैं कह नहीं पा रहा हूँ, सच कह रहा हूँ हरदा वालों को वोट की कंजूसी के दुष्परिणाम भी मिल गए हैं।

'जो गलती की, वो की... लेकिन अब मत करना'

मंच से मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल से कहते हैं कि विधानसभा चुनाव में जो गलती की, वो की... लेकिन अब लोकसभा चुनाव में ऐसी गलती भूल से भी मत कर देना, इस लोकसभा चुनाव में बीजेपी को ही वोट देना, चिंता की बात नहीं है, क्योंकि पूर्व मंत्री कमल पटेल भले ही चुनाव हार गए हों लेकिन उनका छोटा भाई यानी वे खुद नरेंद्र शिवाजी पटेल अभी मौजूद हैं और मंत्री हैं, वे बहुत कुछ कर सकते हैं। हरदा की जनता को संबोधित करने वाले ये मंत्री इशारों ही इशारों में जनता को लगभग धमकाने के अंदाज में दिखाई दिए।

बड़ी सौगात से चूक गए हैं हरदा के लोग

मंत्री पटेल ने साफ कहा कि पूर्व मंत्री कमल पटेल को हराना हरदा की जनता की गलती थी, यदि वे ऐसा नहीं करते तो हरदा की जनता को बड़ी सौगात मध्यप्रदेश सरकार से मिलती लेकिन अब वे चूक गए हैं। मंत्री की बातों से लगता है कि सरकार अब हरदा की जनता को मिलने वाली बड़ी सौगात नहीं देगी,क्योंकि जनता ने उनके एक मंत्री को विधानसभा चुनाव में हरा दिया है।

Harda News भोपाल न्यूज Minister threatened the public controversial statement of Minister Narendra Shivaji Minister of State Narendra Shivaji Patel Bhopal News हरदा न्यूज मंत्री ने दी जनता को धमकी मंत्री नरेंद्र शिवाजी का विवादित बयान राज्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल