जयपुर में पाकिस्तानी प्रेमी से मिलने लाहौर जा रही नाबालिग पकड़ी गई, बॉयफ्रेंड द्वारा ब्रेनवॉश किए जाने की आशंका

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
जयपुर में पाकिस्तानी प्रेमी से मिलने लाहौर जा रही नाबालिग पकड़ी गई, बॉयफ्रेंड द्वारा ब्रेनवॉश किए जाने की आशंका

Jaipur. पाकिस्तान के कराची से सीमा रिंद अपने प्रेमी की चाहत में भारत क्या आई, पाकिस्तानी प्रेमियों ने भी आटा-साटा कर हिसाब बराबर करने के पूरे प्रयास शुरु कर दिए हैं। बीते दिनों अलवर की अंजू पाकिस्तान जा पहुंची, तो अब पुलिस ने जयपुर एयरपोर्ट से एक नाबालिग लड़की को पकड़ा है, जो लाहौर जाने के फिराक में थी। बताया जा रहा है कि दो युवक लड़की को एयरपोर्ट छोड़ने आए थे। एयरपोर्ट पर सीएआईएफ के जवानों ने लड़की को कस्टडी में लिया और फिर एयरपोर्ट पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ में लड़की ने बताया था कि वह अपने प्रेमी से मिलने लाहौर जा रही थी। 







  • यह भी पढ़ें 



  • अंजू ने पाकिस्तान से अपने पिता संग किया चैट, बोली- सब अफवाह है, बेटी का भी जाना हाल, बेटी से बात करने बेचैन अंजू






  • पाकिस्तान की टिकट मांगते ही हुआ शक







    दरअसल दोपहर 2 बजे लड़की एयरपोर्ट तक दो लड़कों के साथ पहुंची। जहां उसने काउंटर पर पाकिस्तान का टिकट मांगा, स्टाफ ने पहले तो इसे मजाक में लिया लेकिन जब लड़की ने यह कहा कि वह पाकिस्तानी है और अपनी बुआ के साथ 3 साल पहले भारती आई थी, लड़की सीकर के श्रीमाधोपुर में रह रही थी। बुआ से झगड़ा होने के बाद वह बस से जयपुर आ गई। स्टाफ ने तत्काल सीएआईएफ जवानों को इस बात की इत्तला दी। 





    कड़ाई से पूछताछ में उगला सच







    एयरपोर्ट पुलिस ने जब लड़की से दोबारा वही सवाल किए और सख्ती की तो लड़की ने बताया कि वह सीकर की रहने वाली है, इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती लाहौर के असलम लाहोरी से हुई थी। उसने बताया कि स्कूल की अन्य सहेलियों से भी असलम की दोस्ती है। खास बात यह है कि तलाशी लिए जाने पर लड़की के पास मात्र 250 रुपए मिले हैं, ऐसे में उसका टिकट कौन खरीदने वाला था, इस बात की पड़ताल भी पुलिस कर रही है। 





    ब्वॉयफ्रेंड ने सब कुछ सिखा कर बुलाया था







    डीसीपी ईस्ट ज्ञानचंद यादव ने बताया है कि ऐसा लगता है कि लड़की का पूरी तरह से ब्रेनवॉश किया गया। फिर एयरपोर्ट में उसे क्या बताना है यह भी अच्छे से रटाया गया था। पुलिस अब असलम लाहोरी का इंस्टा अकाउंट चैक कर रही है, यह पता लगाया जाएगा कि वह भारत की कितनी लड़कियों को इस तरह फंसाकर रखा हुआ है। 



    लाहौर जा रही नाबालिग पकड़ी गई boyfriend called her after teaching her everything going to Pakistan to meet lover Minor girl going to Lahore was caught Jaipur News बॉयफ्रेंड ने सब सिखा कर बुलाया प्रेमी से मिलने जा रही थी पाकिस्तान जयपुर न्यूज़