ग्वालियर में बदमाशों ने किया युवक का अपहरण, चलती कार में मारपीट के बाद चटवाए तलवे, 2 आरोपी गिरफ्तार

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
ग्वालियर में बदमाशों ने किया युवक का अपहरण, चलती कार में मारपीट के बाद चटवाए तलवे, 2 आरोपी गिरफ्तार

Gwalior. मध्यप्रदेश में एक के बाद एक अमानवीय हरकतों की बाढ़ सी आ गई है। बीते दिनों सीधी में पेशाब कांड हो या फिर शिवपुरी में युवकों को मैला खिलाने का मामला, दोनों मामले अभी ठंडे भी नहीं पड़े थे कि ग्वालियर से एक और मामला सामने आ चुका है, जिसमें बदमाश एक युवक का अपहरण करते हैं, कार में उसके साथ जमकर मारपीट की जाती है और फिर युवक से जबरदस्ती अपने पैर के तलवे चटवाए जाते हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। 





फरियादी की पहचान करण गोस्वामी के रूप में हुई है, इस मामले में यूनिवर्सिटी थाने में एफआईआर कर ली गई है। जिसमें 4 आरोपियों गोलू गुर्जर, सुदीप गुर्जर, तेजेंद्र गुर्जर और अमित गुर्जर पर अपहरण और मारपीट की धाराएं लगाई गई हैं। पुलिस ने गोली और सुदीप गुर्जर को गिरफ्तार भी कर लिया है। 





आरोपियों पर होगी सख्त कार्रवाई







जानकारी के मुताबिक वीडियो में दिखाई दे रहे आरोपी और पीड़ित युवक डबरा के रहने वाले हैं। चलती कार में इस अमानवीय कृत्य को अंजाम दिया गया है।  दावा किया जा रहा है कि जल्द ही बाकी के आरोपियों को पकड़कर उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। 







  • यह भी पढ़ें 



  • भिंड में डॉ.गोविंद सिंह ने रावतपुरा सरकार पर साधा निशाना, बोले- यह बाबा नहीं व्यापारी है, धीरेंद्र शास्त्री पर भी कर चुके टिप्पणी






  • भोपाल में कुत्ता बनाए जाने से हुई शुरुआत







    इस घटनाओं का सिलसिलेवार ढंग से सामने आना भी कई सवाल खड़े कर रहा है। सबसे पहले भोपाल में एक शख्स को पीट-पीटकर कुत्ता बनाया गया, उसके गले में पट्टा डालकर भौंकने मजबूर किया गया। फिर सीधी में आदिवासी शख्स पर बीजेपी नेता द्वारा पेशाब करने वाला कांड जमकर वायरल हुआ था। 





    उधर शिवपुरी में दलित युवकों से मारपीट और उसके बाद उन्हें मैला खिलाने की घटना सामने आई थी। युवकों के मुंह पर कालिख पोती गई थी और चप्पलों की माला पहनाकर उनका जुलूस भी निकाला गया था। यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। 





    हालांकि अच्छी बात यह है कि सभी मामलों में आरोपियों की गिरफ्तारी हुई, उनके अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाया गया। फिलहाल ग्वालियर की घटना में भी उम्मीद सख्त कार्रवाई की है। 



    Gwalior News video going viral वीडियो जमकर हो रहा वायरल ग्वालियर न्यूज़ मारपीट के बाद चटवाए तलवे ग्वालियर में अमानवीयता soles licked after beating Inhumanity in Gwalior