इंदौर में बीजेपी युवा मोर्चा के शहराध्यक्ष को विधायक के भतीजे ने पीटा, शहराध्यक्ष ने पिता को लेकर की थी गलत टिप्पणी

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
इंदौर में बीजेपी युवा मोर्चा के शहराध्यक्ष को विधायक के भतीजे ने पीटा, शहराध्यक्ष ने पिता को लेकर की थी गलत टिप्पणी

संजय गुप्ता, INDORE. इंदौर में बीजेपी युवा मोर्चा के शहराध्यक्ष सौगात मिश्रा की शनिवार शाम को प्रदेश महामंत्री व विधायक मालिनी गौड़ के भतीजे शुभेंद्र गौड़ ने जमकर पिटाई कर दी। उनके साथी कार्यकर्ताओं ने भी मिश्रा पर जमकर हाथ साफ किया। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष वैभव पंवार भी लपेटे में आ गए और उनका भी कुर्ता फट गया। वहीं घटनास्थल भंवरकुआं चौराहा स्थित ज्ञानीजी के ढाबे में भी जमकर टूट-फूट हुई। बाद में पार्टी कार्यालय पर सभी पक्षों को बुलाया गया। वहीं भंवरकुआं पुलिस ने जांच शुरू कर दी।





पिता को लेकर यह की थी टिप्पणी





जानकारी के अनुसार ढाबे पर वैभव पवार के साथ मिश्रा, गौड, कार्यसमिति सदस्य सन्नी सोनी व अन्य सभी पदाधिकारी, कार्यकर्ता मौजूद थे। इस दौरान बात हुई कि जिन साथियों के परिवार में गमी हुई है वहां पर मिलने जाया जाएगा। इस पर गौड ने कहा कि हमारे यहां भी चलिए, क्योंकि मेरे बडे पापा का निधन हुआ है। इस पर मिश्रा ने गलत टिप्पणी कर दी कि बडे पापा ही तो गए हैं, पापा का तो निधन नहीं हुआ है। इस बात पर गौड़ ने आपत्ति ली, जिस पर फिर मिश्रा ने बहस शुरू कर दी, जिस पर फिर गौड़ ने पिटाई कर दी और उनके देखादेखी साथी कार्यकर्ताओं ने भी मिश्रा पर हाथ फेर दिया।





publive-image





कुछ कार्यकर्ताओं ने बचाकर अलग किया





इस मारपीट को देख वहां खड़े अन्य दूसरे कार्यकर्ता बीच-बचाव के लिए गए, नगर महामंत्री निक्की राय ने वैभव पवार को खींचकर बाहर किया और बचाया, वहीं महामंत्री धीरज ठाकुर ने सौगात मिश्रा को बचाया। इस दौरान इन्हें भी चोट लगी। वहीं मामला अब पार्टी तक पहुंच गया है और सभी को पार्टी दफ्तर तलब किया गया है। वहीं दोनों पक्ष एक-दूसरे को निलंबन करने की मांग कर रहे हैं।





सौगात मिश्रा ने आरोप लगाया कि उन पर जानलेवा हमला हुआ था और शुद्ध रूप से गुंडे लोग हैं जो नशा और ड्रग एडिक्ट हैं। उन्होंने विधायक मालिनी गौड़ के भतीजे पर इस हमले की साजिश का आरोप लगाया।





वीडियो देखें-







Indore News Madhya Pradesh News इंदौर समाचार मध्यप्रदेश समाचार Fight between BJP leaders in Indore fight between BJYM workers fight in Bhanwarkuan area इंदौर में बीजेपी नेताओं के बीच मारपीट बीजेवायएम कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट भंवरकुआं इलाके में मारपीट