सागर के गढ़पहला किले में टॉपलेस हुईं मॉडल रेशमी नायर, बोल्ड फोटोशूट कराने पर हिंदू संगठनों ने की कार्रवाई की मांग

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
सागर के गढ़पहला किले में टॉपलेस हुईं मॉडल रेशमी नायर, बोल्ड फोटोशूट कराने पर हिंदू संगठनों ने की कार्रवाई की मांग

निलेश कुमार, SAGAR. एमपी के सागर जिले के प्रसिद्द गढ़पहरा हनुमान मंदिर परिसर में एडल्‍ट एक्‍ट्रेस और मॉडल रेशमी नायर ने अश्लील फ़ोटो शूट कराया है। जिसके बाद बवाल मच गया है हिंदू संगठनों ने एडल्ट एक्टर्स और उनके साथियों पर फिर दर्ज कार्यवाही करने की मांग की है। क्योंकि इसी परिसर में प्रसिद्ध हनुमान मंदिर और अनगढ़ देवी मंदिर है जिससे लोगों की आस्थाएं इससे जुड़ी हुई हैं। बताया जा रहा है कि दक्षिण भारत की मॉडल रेशमी नायर जुलाई के महीने में सागर के गढ़पहरा पहुंची थी। रेशमी ने यहां रंगमहल में अर्धनग्न फोटो भी खिंचवाई। और इन्हें अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया है। जिसमें वो रंगमहल में खड़ी हुई नज़र आ रही हैं। वहीं फोटोज सामने आने के बाद अब मामला गर्माने लगा है।







  • यह भी पढ़ें 



  • इंदौर में शाह का प्लान शुरु, गुजरात के 9 विधायक 20 अगस्त से लेंगे विधानसभा की जानकारी, रिपोर्ट से तय होगा दावेदारों का भविष्य






  • एफआईआर दर्ज करने की मांग





    सागर में शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने इकट्ठे होकर एसपी के नाम एडिशनल एसपी को ज्ञापन सौंपा है। साथ ही रेशमी नायर के खिलाफ FIR दर्ज किये जाने की मांग की है। शिवसेना उपराज्य प्रमुख पप्पू तिवारी के नेतृत्व में सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया की रेशमी नायर ने मंदिर परिसर के पास किला परिसर में अश्लील फोटो शूट कराया जो की निंदनीय है। इससे सनातन प्रेमियों की भावनाएं आहत हुई हैं। परिसर में ऐसा कृत्य करना उचित नहीं है। एसपी को सौंपी गए ज्ञापन में कहा गया है की ऐसे अश्लीलता परोसने, सागर की संस्कृति, हिंदू संस्कृति, सनातन संस्कृति पर प्रहार करने वाले ऐसी फिल्में सागर की किसी कोनो में प्रदर्शित नहीं की जाएं। अगर जल्द ही रेशमी नायर और उनके साथियों के खिलाफ कार्यवाई नहीं की जाती तो बुंदेलखंड समेत सागर जिले में विरोध प्रदर्शन किया जायेगा।





    रंगमहल में कराया अश्लील फोटोशूट





    जानकारी के मुताबिक रेशमी नायर बीते दिनों सागर के गढ़पहरा पहुंची थी। रेशमी ने यहां रंगमहल में अर्धनग्न फोटो खिंचवाई। जिन्हे अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया। गढ़पहरा किला परिसर में दो प्रसिद्ध देव हनुमान और अनगढ़ देवी जी के मंदिर भी हैं। अभी तक बिकिनी मॉडल रेशमी नायर ने जितने सामान्य, अर्धनग्न फोटो पोस्ट किए हैं उनमें ज्यादातर शीशमहल, बारादरी और रंगमहल में शूट किए गए हैं।



    Sagar News सागर न्यूज़ Uproar over bold photoshoot topless model Reshmi Nair bold photoshoot बोल्ड फोटोशूट कराने पर बवाल टॉपलेस हुईं मॉडल रेशमी नायर बोल्ड फोटोशूट