शिवराज नहीं, मोदी के कंधे पर चढ़कर चुनाव लडे़गी BJP, पार्टी के चुनावी गीत से सियासी गलियारों में चर्चा

author-image
Chakresh
एडिट
New Update
शिवराज नहीं, मोदी के कंधे पर चढ़कर चुनाव लडे़गी BJP,  पार्टी के चुनावी गीत से सियासी गलियारों में चर्चा

BHOPAL. प्रदेश की सियासत चुनावी मोड में आ चुकी है। एक ओर जहां आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है तो दूसरी ओर घोषणाओं पर घोषणाएं की जा रही हैं। इसी बीच BJP का एक वीडियो सियासी गलियारों में कुछ अलग ही चर्चाओं को जन्म दे चुका है। मोदी के मन में बसे एमपी, एमपी के मन में बसे मोदी… इस शीर्षक से एक चुनावी गीत जारी हुआ है, जिसमें सिर्फ पीएम नरेंद्र मोदी का नाम और काम नजर आ रहा है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का ना तो इस वीडियो में नाम है और ना ही कोई फोटो या वीडियो फुटेज… जाहिर है चुनाव के ठीक पहले इस तरह के वीडियो ने राजनीतिक चर्चाओं को एकदम से तेज कर दिया है। यह बात आम हो रही है कि मध्यप्रदेश में बीजेपी पीएम मोदी के चेहरे पर ही चुनाव लड़ेगी।





53 सेकंड के वीडियो में बस नमो ही नमो



53 सेकंड के इस वीडियो में आदिवासियों के विकास, पीएम आवास योजना, मुफ्त राशन योजना और किसान सम्मान योजना सहित गरीब कल्याण की उन तमाम योजनाओं का उल्लेख किया गया है जो केंद्र की मोदी सरकार द्वारा संचालित हैं। शुक्रवार को जारी हुए इस वीडियो के बाद से ही मध्य प्रदेश के राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का दौर शुरू हो चुका है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम, फोटो और वीडियो के एकदम नदारद रहने के चलते अब यह चर्चा भी  खुलकर हो रही है कि आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे को आगे करके ही मैदान में उतरेगी। 





VIDEO देखिए...









कांग्रेस के आक्रमण की काट, तेज और पहले कैंपेन



कांग्रेस जहां सीधी पेशाब कांड, दलित- आदिवासियों पर अत्याचार, महाकाल मंदिर की मूर्तियां टूटने और लॉ एंड ऑर्डर के मामलों पर बीजेपी सरकार को घेरने की योजना बना रही है। वहीं इसकी काट के रूप में बीजेपी ने पीएम नरेंद्र मोदी के नाम और उनकी योजनाओं को एक बार फिर से घर- घर पहुंचाने के लिए चुनाव से काफी पहले ही आक्रामक रणनीति के साथ कैंपेन शुरू करने की तैयारी कर ली है। सूत्र बताते हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी के चेहरे को लेकर कई तरह के वीडियो और प्रचार सामग्री बनाई जा चुकी है। शुरुआत में बीजेपी यह सामग्री डिजिटल माध्यम से मध्यप्रदेश के लोगों तक पहुंचाएगी। 



 



PM Narendra Modi पीएम नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मोदी के मन में बसे एमपी भाजपा का चुनावी गीत एमपी के मन में बसे मोदी BJP ke ek chunavi geet ne kiya khulasa Mukhyamantri Shivraj Singh Chouhan Modi ke man mein base MP MP ke man mein base Modi