किसी भी योजना को बंद नहीं करेगी 'मोहन सरकार', शुक्ल बोले-जल्द होगा मंत्रियों के विभागों का बंटवारा

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
किसी भी योजना को बंद नहीं करेगी 'मोहन सरकार', शुक्ल बोले-जल्द होगा मंत्रियों के विभागों का बंटवारा

वेंकटेश कोरी, JABALPUR. सूबे की मोहन यादव सरकार किसी भी कल्याणकारी योजना को बंद नहीं करेगी। पूर्व की बीजेपी सरकार के द्वारा जो भी योजनाएं शुरू की गईं हैं, उन्हें यथावत संचालित किया जाएगा। यह बात प्रदेश के उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने कही। जबलपुर प्रवास पर आए डिप्टी सीएम शुक्ल ने कहा कि प्रदेश सरकार के पास धन की कमी नहीं है। वेलफेयर स्कीम हमेशा जारी रहेंगी, क्योंकि प्रदेश की बीजेपी सरकार ने आर्थिक अनुशासन को प्रदेश में लागू किया है।

मंत्रियों को विभागों का बंटवारा जल्द

जबलपुर में मीडिया से चर्चा करते हुए डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने मंत्रिमंडल के सदस्यों को विभागों के बंटवारे के सवाल पर कहा कि विभागों के बंटवारे में कोई देरी नहीं हो रही है, जल्द ही विभागों का बंटवारा कर दिया जाएगा।

कांग्रेस हो चुकी है एक्सपोज

उप मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार जबलपुर पहुंचे डिप्टी सीएम शुक्ल ने सर्किट हाउस में पार्टी के नेताओं और पदाधिकारी से मुलाकात की। उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। डिप्टी सीएम शुक्ल ने कहा, कांग्रेस के पास अब न नेता हैं, न नीयत है और न ही कोई नीति है। कांग्रेस का धरातल से कनेक्शन पूरी तरह से कट चुका है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा, कांग्रेस भी विकास कर सकती थी, लेकिन कांग्रेस के नेताओं ने सिर्फ अपना ही विकास किया। उन्होंने कहा है कि प्रदेश की जनता का भरोसा कांग्रेस से अब पूरी तरह से उठ चुका है और मध्य प्रदेश में कांग्रेस एक्सपोज हो चुकी है।

सीनियर विधायकों को मंत्री न बनाए जाने पर बोले डिप्टी सीएस

मोहन कैबिनेट में सीनियर विधायकों को मंत्री पद न दिए जाने के सवाल पर शुक्ल ने कहा, यह पार्टी आलाकमान और मुख्यमंत्री के बीच का विशेषाधिकार है। उन्होंने कहा है कि जिन्हें मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिली है वे भी उनके अपने ही विधायक हैं। पार्टी में कभी किसी को मौका मिलता है तो कभी किसी और को मौका मिल जाता है।

राजेंद्र शुक्ल जबलपुर में मंत्रियों को विभाग का बंटवारा कब पुरानी योजनाएं बंद नहीं होंगी मध्यप्रदेश न्यूज एमपी के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल Rajendra Shukla in Jabalpur when will the departments be distributed among the ministers old schemes will not be stopped MP Deputy CM Rajendra Shukla Madhya Pradesh News