कैबिनेट मंत्री शिव डहरिया के बयान पर सांसद सुनील सोनी का पलटवार, कहा- थोड़ा किताब पढ़ लेते तो दिमाग दुरुस्त हो जाता

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
कैबिनेट मंत्री शिव डहरिया के बयान पर सांसद सुनील सोनी का पलटवार, कहा- थोड़ा किताब पढ़ लेते तो दिमाग दुरुस्त हो जाता











नितिन मिश्रा, RAIPUR. छत्तीसगढ़ में चुनावी साल में पक्ष-विपक्ष में तीखी बयानबाजी देखने को मिल रही है। अब मंत्री शिव डहरिया के बयान पर सांसद सुनील सोनी ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा शिव डहरिया थोड़ा पढ़ाई-लिखाई किए होते तो उनका दिमाग दुरुस्त हो जाता। दरअसल मंत्री ने आरएसएस को अंग्रेजों का चाटुकार बताया था। जिसके बाद ये वार-पलटवार जारी है। 





क्या कहा सुनील सोनी ने 





रायपुर सांसद सुनील सोनी ने अब नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि शिव डहरिया पैदा भी नहीं हुए थे। और शिव डहरिया कभी किताब पढ़े ही नहीं हैं। वो सोनिया गांधी, राहुल गांधी और अन्य नेताओं की भाषा बोलते हैं। थोड़ा पढ़ाई लिखाई कर लें तो उनका दिमाग दुरुस्त हो जाएगा। साथ ही राहुल गांधी विदेशों में जाकर देश की बुराई करते हैं। तो इसको देश द्रोह माना जाता है। आदमी अपने देश की अच्छी बातों का प्रचार करने के लिए राजदूत की भूमिका में रहता है। 





शिव डहरिया ने दिया था ये बयान





छत्तीसगढ़ शासन में मंत्री शिव डहरिया ने आरएसएस को लेकर एक बयान दिया था। जिसके बाद वार-पलटवार का दौर जारी है। मंत्री ने कहा कि आरएसएस के लोग अंग्रेजों के चाटुकार थे, कांग्रेसी नेताओं के बारे में जानकारी देकर उनको जेल भिजवाने का काम करते थे। जब देश का संविधान लागू हुआ तो यह RSS ने तिरंगे को पैरों तले रौंद दिया। उस समय बाबा साहब, नेहरू और महात्मा गांधी के पुतले जलाए गए थे। जैसे भगवान राम के समय उनके कामों को रोकने कालनेमी नामक राक्षस मौजूद था, वैसे ही आज देश के विकास को रोकने के लिए भारतीय जनता पार्टी काम कर रही है राक्षस की तरह।



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव BJP Chhattisgarh बीजेपी छत्तीसगढ़ Question politics in Chhattisgarh BJP State President छत्तीसगढ़ में सवाल राजनीति