रायगढ़ में ट्रायंगल लव स्टोरी में कांग्रेस नेता के भाई की हत्या, गर्लफ्रेंड ने पुराने ब्यायफ्रेंड के साथ मिलकर ले ली जान

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
रायगढ़ में ट्रायंगल लव स्टोरी में कांग्रेस नेता के भाई की हत्या, गर्लफ्रेंड ने पुराने ब्यायफ्रेंड के साथ मिलकर ले ली जान



Raigarh. जिले में ट्रायंगल लव स्टोरी का मामला सामने आया है। यहां गर्लफ्रेंड ने पुराने ब्यायफ्रेंड के साथ मिलकर दूसरे ब्यायफ्रेंड की हत्या कर दी है। मृतक कांग्रेस नेता का भाई बताया जा रहा है। दरअसल गढ़उमरिया रहने वाले कांग्रेस नेता के भाई का शव एनएच के किनारे मिला था, जिसमें 48 घंटों के भीतर ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई हैं।





कार के जैक राड़ से ताबड़तोड़ प्रहार कर ली जान





मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस नेता के भाई का शव अमलीभौना में संदेहास्पद हालत में मिला था। जिसके बाद से ही परिजनों ने हत्या की आशंका जताई, पुलिस से जांच करने और कार्रवाई करने की मांग भी परिजनों ने की थी। पूरे मामले की तहकीकात के दौरान जूटमिल पुलिस ने शव की स्थिति को देखते हुए हत्या का मामला दर्ज किया। जूटमिल पुलिस ने लगातार 48 घंटे की विवेचना के बाद ने हत्या के आरोपियों को पकड़ने में सफलता पाई है। जिसमें जांच के दौरान यह भी पता चला कि मामला लव ट्रायंगल का है। पुलिस के अनुसार युवती ने अपने पुराने प्रेमी के साथ मिलकर कांग्रेस नेता के भाई की हत्या की योजना बनाई और कार के जैक राड़ से ताबड़तोड़ प्रहार कर उसकी जान ले ली।





पुलिस अधीक्षक सदानन्द कुमार ने दी जानकारी





पुलिस अधीक्षक सदानन्द कुमार ने कहना है कि पूछताछ में मृतक के परिजनों ने बताया था कि 30 जून की सुबह मनीष बाइक से ड्यूटी गया, दोपहर घर खाना खाने आया और फिर ड्यूटी के लिए निकल गया। जिसके बाद रात को मनीष ने मां, पत्नी बच्चों से वीडियो कॉल कर जल्दी घर आने की बात कही थी। इसके बाद अचानक उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। मोबाइल बंद होने के बाद से ही घरवालों को चिंता हुई और परिजनों ने ऑफिस में पता किया। तब गार्ड ने मनीष के ऑफिस से निकल जाने की सूचना दी।





पहले पूछताछ में सरिता का इंकार





पुलिस की जांच टीम ने मनीष के ऑफिस और परिचित लोगों से पूछताछ की। इसी बीच जांच टीम को कबीर चौक हाउसिंग बोर्ड कालोनी में रहने वाली सरिता पटेल से मनीष पंडा का संबंध होने की जानकारी मिली। लोगों का कहना था कि सरिता पटेल मनीष पंडा के साथ पहले काम करती थी। वहीं जब पुलिस ने सरिता पटेल से 30 जून को मनीष पंडा से मिलने कही तो सरित ने साफ इंकार कर दिया।  पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज दिखाकर पूछताछ की। इस पर उसने बताया कि पहले उसने मनीष को इंटरनेट मीडिया पर काल करके अपने घर के पास कबीर चौक बुलाया। 









योजना बनाकर हत्या कर दी









सरिता ने पुराने प्रेमी के साथ मिलकर बनाई योजना के मुताबिक 30 जून की रात सरिता उसके साथ बाइक में बैठकर ट्रांसपोर्ट नगर नेशनल हाईवे 49 पहुंची। रास्ते में महेंद्र पटेल अपनी कार में मिला। रास्ते में मनीष पंडा मोटरसाइकिल को खड़ी कर उनके साथ कार में बैठा और तीनों मुख्य सड़क से उतर कर जिंदल सीमेंट प्लांट के पीछे कच्ची सड़क की ओर जाकर एक स्थान पर रूक गए। जहां सरिता और मनीष के बीच कहासुनी हुई। विवाद बढ़ने पर दोनों में हाथापाई हुई। इस बीच सरिता और महेंद्र पटेल ने कार में रखे जैक पाना, राड से मनीष पंडा के सिर पर ताबड़तोड़ वार किए। इससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद गाड़ी में शव को रखकर मोटरसाइकिल के पास लाकर छोड़ दिया।







 



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Raigarh News रायगढ़ न्यूज murder in triangle love story in raigarh Murder in love Ex boyfriend Killed रायगढ़ में ट्रायंगल लव स्टोरी में हत्या प्यार में हत्या पूर्व प्रेमी की हत्या