सीहोर में मुस्लिम महिला को मिली बीजेपी की जीत खुशी मनाने की सजा, पीड़ित ने कलेक्टर से लगाई न्याय की गुहार, जानें क्या है मामला

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
सीहोर में मुस्लिम महिला को मिली बीजेपी की जीत खुशी मनाने की सजा, पीड़ित ने कलेक्टर से लगाई न्याय की गुहार, जानें क्या है मामला

SEHORE. मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव में बीजेपी की बंपर जीत के बाद कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ मारपीट की घटनाएं सामने आ रही है। ताजा मामला सीहोर जिले से सामने आया है जहां एक मुस्लिम महिला को बीजेपी को वोट देना और जीत खुशी मनाना भारी पड़ गया। बीजेपी की जीत की खुशी मनाने पर मुस्लिम महिला से देवर ने लाठी डंडे से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं जान से मारने की धमकी दी गई। मामले को लेकर पीड़ित महिला ने अहमदपुर थाने में शिकायत की है। पुलिस ने देवर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। अब मामले को लेकर पीड़ित ने कलेक्टर कार्यालय पहुंच कर न्याय की गुहार लगाई है।

पसमांदा मुस्लिम महासंघ ने दिया मदद का भरोसा

मामला अहमदपुर थाना क्षेत्र के बरखेड़ा गांव का है। यहां रहने वाली 30 वर्षीय समीना पत्नी बब्लू खां ने शुक्रवार को कलेक्टर कार्यालय पहुंच कर न्याय की गुहार लगाई। पीड़ित समीना अपने बुजुर्ग पिता रईस के साथ यहां पहुंची थी। वहीं इस घटना पर पसमांदा समाज ने नाराजगी जताई है। राष्ट्रीय पसमांदा मुस्लिम महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष नौशाद खान ने पीड़ित महिला से मुलाकात कर हरसंभव कानूनी मदद का आश्वासन दिया है।

पीड़ित समीना ने सुनाई आपबीती

पीड़ित समीना ने बताया कि चार दिसंबर की शाम को मैं और मेरे बच्चे कमल के फूल (बीजेपी) की जीत पर खुशी मना रहे थे। इसी बीच मेरा देवर जावेद खां आया और बोला कि तुमने बीजेपी को वोट क्यों दिया? इस पर मैंने बोला कि मेरी मर्जी, मैं चाहे जहां पर वोट दूं। इसके बाद गुस्साएं देवर ने जमकर पिटाई कर दी।

देवर ने दी गालियां, लाठी-डंडे से जमकर पीटा

समीना ने बताया कि इसी बात को सुनकर देवर जावेद गुस्सा में गया और उसने मुझे गालियां दी। जब मैंने इसका विरोध किया तो इसने पहले लात-जूतों से पीटा, फिर लाठी-डंडे से उसको बेहरमी से मारा। महिला ने कहा कि जब वह चिल्लाने लगी तो आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाले पंडित विद्या सागर आए और किसी तरह जावेद के चंगुल से उसे छुड़ाया।

जान से मारने की दी गई धमकी

पीड़ित समीना ने आगे कहा कि मारपीट करते हुए देवर जावेद खां और उसकी पत्नी उजमा बीबी ने कहा कि अगर हमारी बात नहीं सुनी तो तुम्हारे परिवार को जान से खत्म कर देंगे। समीना ने कहा कि घटना के समय उसका पति बब्लू खां काम पर गए हुए थे। उसने थाने में देवर जावेद के खिलाफ शिकायत की थी। मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई, लेकिन आरोपी देवर की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

भोपाल न्यूज Bhopal News बीजेपी को वोट देने पर मुस्लिम महिला से मारपीट राष्ट्रीय पसमांदा मुस्लिम महासंघ Muslim woman assaulted for voting for BJP सीहोर में देवर ने भाभी को पीटा कलेक्टर से लगाई न्याय की गुहार Rashtriya Pasmanda Muslim Federation brother-in-law beats sister-in-law in Sehore appeals for justice to collector