न्याय के लिए अब सीएम शिवराज से मिली मुस्लिम महिला, बीजेपी को वोट देने पर मारपीट की शिकार समीना ने बताई आपबीती

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
न्याय के लिए अब सीएम शिवराज से मिली मुस्लिम महिला, बीजेपी को वोट देने पर मारपीट की शिकार समीना ने बताई आपबीती

BHOPAL. सीहोर में बीजेपी को वोट देने और जीत के खुशी मनाने पर एक मुस्लिम महिला को प्रताड़ना का शिकार होना पड़ा। अब यह महिला न्याय के लिए सीएम शिवराज सिंह से मिलने पहुंची। सीहोर की समीना बी ने शनिवार को मुख्यमंत्री आवास पहुंच कर सीएम शिवराज ने मुलाकात की है। समीना बी मुख्यमंत्री के बुलावे पर अपने बेटा-बेटी के साथ सीएम हाउस पहुंची थी।

शिवराज भैया को हमारी चिंता : समीना बी

मुलाकात के दौरान समीना ने मारपीट में ‎दोनों हाथ, पैर, गले में आई चोट सीएम को दिखाई, उन्होंने सीएम को बताया कि बीजेपी को वोट देने पर देवर ने उससे मारपीट की है। इस दौरान सीएम ने समीना से चर्चा की, साथ ही बच्चों से मिले। वहीं सीएम शिवराज ने कहा कि मेरी बहन, तुम किसी बात की चिंता मत करना, तुम्हारा भाई सदैव तुम्हारे साथ है। मुलाकात के बाद समीना बी ने कहा कि मैंने सीएम से मुलाकात की है। शिवराज भैया ने बोला है कि वे मेरे बच्चों और परिवार की चिंता करेंगे। इसलिए मैं आगे भी BJP को वोट दूंगी।

'मेरी बहन, तुम्हारा भाई सदैव तुम्हारे साथ'

सीएम शिवराज ने पीड़ित महिला से मुलाकात को लेकर एक्स पोस्ट पर लिखा कि मजबूत लोकतंत्र के लिए बीजेपी को अपना मत देने पर मेरी एक बहन को उसके परिवार द्वारा प्रताड़ित करने का मामला मेरे संज्ञान में आया है। मैंने इस संबंध में अधिकारियों को निर्देशित कर उचित कार्रवाई करने को कहा है। इसके साथ ही पीड़ित बहन को पूरी सुरक्षा व आर्थिक मदद भी दी जाएगी। मेरी बहन, तुम किसी बात की चिंता मत करना, तुम्हारा भाई सदैव तुम्हारे साथ है।

WhatsApp Image 2023-12-09 at 17.03.31.jpeg

ये खबर भी पढ़ें... 

सीहोर में मुस्लिम महिला को मिली बीजेपी की जीत खुशी मनाने की सजा, पीड़ित ने कलेक्टर से लगाई न्याय की गुहार, जानें क्या है मामला

जाने क्या है पूरा मामला

पूरा मामला सीहोर जिले की अहमदपुर थाना क्षेत्र के बरखेड़ा ‎हसन गांव का है। 4 दिसंबर को बीजेपी को वोट देने और जीत की खुशी मनाने पर मुस्लिम महिला समीना बी से उसके देवर ने जमकर मारपीट की थी। महिला को डंडे से पीटा था। थप्पड़ और मुक्के मारे थे। साथ ही उसे जान से मारने की धमकी दी थी। मामले में पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी देवर के खिलाफ 6 दिसंबर को केस किया था। लेकिन आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद 8 दिसंबर को पीड़ित समीना बी अपने पिता के साथ सीहोर कलेक्ट्रेट पहुंचकर कलेक्टर प्रवीण सिंह से शिकायत की थी।

मामले में पीड़ित समीना बी का कहना है कि 'मैंने देवर को बोला कि मेरी मर्जी, मैं किसी को भी‎ वोट दूं। इसी बात पर उसने गाली-गलौज कर मारपीट शुरू कर दी। देवर जावेद की पत्नी उजमा बी ने‎ जावेद को डंडा पकड़ा दिया। इसके बाद उसने डंडे से ‎पिटाई की।‎' मारपीट के दौरान देवर और उसकी पत्नी ने जान से मारने की धमकी भी दी। घटना के समय पति बबलू खां‎ काम पर गए थे। इस दौरान पड़ोस में रहने वाले पंडित विद्या सागर ने‎ मुझे बचाया।

योजनाओं का लाभ मिला, इसीलिए बीजेपी को वोट दिया

शुक्रवार को कलेक्ट्रेट में समीना बी ने कहा था, '‎बीजेपी को वोट देने की सजा मुझे देवर‎ ने दी है। अब मैं इंसाफ के लिए यहां ‎आई हूं।‎ बीजेपी की सभी योजनाओं का लाभ मुझे मिल‎ रहा है। लाड़ली बहना की राशि भी मुझे ‎मिल रही है। मेरे बच्चों को भी लाभ‎ मिला है। इन वजहों से मैंने‎ बीजेपी को वोट किया था।'

Bhopal News भोपाल न्यूज Sehore News सीहोर न्यूज Muslim woman met CM Shivraj Muslim woman assaulted for voting for BJP beloved sister assaulted सीएम शिवराज से मिली मुस्लिम महिला बीजेपी को वोट देने पर मुस्लिम महिला से मारपीट लाड़ली बहना से मारपीट