3 सितंबर से चित्रकूट से होने जा रही जन आशीर्वाद यात्रा की नड्डा करेंगे अगुवाई, अमित शाह 5 को करेंगे शुरुआत

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
3  सितंबर से चित्रकूट से होने जा रही जन आशीर्वाद यात्रा की नड्डा करेंगे अगुवाई, अमित शाह 5 को करेंगे शुरुआत

BHOPAL. मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के चलते बीजेपी के चुनाव प्रचार कार्यक्रम के तहत जन आशीर्वाद यात्राएं निकाली जानी हैं। अब नए कार्यक्रम के तहत 3 सितंबर को चित्रकूट से जो जन आशीर्वाद यात्रा निकलेगी उसकी शुरुआत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे। पहले तय हुआ था कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह चित्रकूट की यात्रा शुरु कराएंगे, लेकिन कार्यक्रम में फेरबदल हुआ है और अब अमित शाह 5 सितंबर को मंडला से महाकौशल, श्योपुर से ग्वालियर-चंबल की यात्राओं का शुभारंभ करेंगे। 







  • यह भी पढ़ें



  • LPG सिलेंडर के घटे दाम, विपक्ष ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- ये सब I.N.D.I.A. का डर, स्मृति ईरानी ने किया पलटवार






  • गडकरी का नाम भी हुआ शामिल





    परिवर्तित कार्यक्रम में जन आशीर्वाद यात्राओं को हरी झंडी दिखाने वाले बड़े नेताओं में अब केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का नाम भी शामिल किया गया है। नितिन गडकरी 6 सितंबर को खंडवा से निमाड़ अंचल की यात्रा को हरीझंडी दिखाकर रवाना करेंगे। उधर 4 सितंबर को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह नीमच से मालवा अंचल की यात्रा का शुभारंभ करेंगे। 





    देवास के पवन मालवीय कांग्रेस छोड़ बीजेपी में पहुंचे





    इधर प्रदेश कांग्रेस को देवास में एक झटका लगा है। मानवाधिकार परिषद के स्टेट ज्वाइंट सेक्रेट्री और सामाजिक कार्यकर्ता पवन मालवीय ने बीजेपी का दामन थाम लिया। प्रदेश बीजेपी मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण कराई। पवन मालवीय कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे स्व. बाबूलाल मालवीय के नाती और देवास प्राधिकरण के पूर्व उपाध्यक्ष स्व. श्याम मालवीय के बेटे हैं। 





    ये खबर भी पढ़िए...











    कार्यकर्ताओं में उत्साह और जनता तक पहुंचने की चाह





    बीजेपी इन जन आशीर्वाद यात्राओं के जरिए कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार करना चाहती है, वहीं यात्रा जिस-जिस रूट से गुजरेगी वहां की जनता से पार्टी के लिए समर्थन भी मांगा जाएगा। इस जन आशीर्वाद यात्रा के जरिए प्रदेश और केंद्र सरकार की उपलब्धियों को भी जनता तक पहुंचाया जाएगा। प्रदेश सरकार की गेमचेंजर योजना लाड़ली बहना योजना को भी उपलब्धि के तौर पर पेश किया जाएगा। 



    Amit Shah अमित शाह JP Nadda JP नड्डा Jan Ashirwad Yatra जन आशीर्वाद यात्रा Nitin Gadkari नितिन गडकरी