नागपुर पुलिस ने रेत माफिया रब्बू पहलवान को किया गिरफ्तार, कांग्रेस विधायक संजय शर्मा भी पूछताछ के लिए तलब

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
नागपुर पुलिस ने रेत माफिया रब्बू पहलवान को किया गिरफ्तार, कांग्रेस विधायक संजय शर्मा भी पूछताछ के लिए तलब

JABALPUR. महाराष्ट्र में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा की पदाधिकारी सना खान की हत्या के मामले में पुलिस ने एक और गिरफ्तारी की है। गिरफ्तार होने वाला शख्स आरोपी धर्मेंद्र यादव का पिता और जबलपुर का नामी रेत माफिया रब्बू पहलवान है। जिसे हत्या की जानकारी पहले से थी, पुलिस का कहना है कि जानकारी होने के बावजूद उसने पुलिस को इत्तला नहीं दी थी। दूसरी तरफ तेंदूखेड़ा से कांग्रेस विधायक संजय शर्मा को भी नागपुर पुलिस ने तलब किया है। हत्या करने के बाद आरोपी अमित साहू लगातार संजय शर्मा से फोन पर बात कर रहा था। इसी वजह से एमएलए को नागपुर तलब होने नोटिस थमाया गया है। 





सामने आने लगे रसूखदारों के नाम





पुलिस ने पहले ही अंदेशा जताया था कि मामले में कई बड़े लोगों के नाम सामने आ सकते हैं। रेत माफिया रविशंकर यादव उर्फ रब्बू पहलवान और विधायक संजय शर्मा का नाम अब सामने आ चुका है। दोनों का संबंध वारदात में सामने आने के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की है। उधर जानकारी मिली है कि कांग्रेस विधायक संजय शर्मा ने पुलिस के नोटिस के जवाब में पूछताछ के लिए हाजिर होने हामी भी भरी है, साथ ही उपस्थित न होने पर वकील के जरिए पक्ष रखने की बात कही है। 





25 अगस्त तक रिमांड पर आरोपी





पुलिस ने इस मामले में कड़ी से कड़ी जोड़ने आरोपियों की तीसरी मर्तबा रिमांड ली है। पांचों आरोपी अब 25 अगस्त तक पुलिस रिमांड पर हैं। बताया जा रहा है कि सना खान और अमित साहू की जान पहचान वाले कई लोगों से भी पूछताछ की जा सकती है। पुलिस यह भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इस हनीट्रैप गैंग के शिकार कौन-कौन लोग हुए थे। पूछताछ में महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश और उत्तरप्रदेश के नामी लोग इनके शिकार बताए जा रहे हैं। जिस कारण नागपुर पुलिस की एक टीम वाराणसी भी गई हुई है। 





50 से ज्यादा लोगों की वीडियो





आरोपियों से पुलिस पूछताछ में यह सामने आया है कि सना खान और गैंग के शिकार करीब 50 लोगों के आपत्तिजनक वीडियो सना खान के मोबाइल में थे। जिन्हें आरोपियों ने ठिकाने लगा दिया है। अंदाजा लगाया जा सकता है कि 50 शिकार के जरिए इस गैंग ने कितनी मोटी रकम की उगाही की होगी। 



 



Jabalpur News जबलपुर न्यूज़ Sana Khan murder case सना खान मर्डर केस sand mafia Rabbu wrestler arrested Congress MLA Sanjay Sharma also summoned search for video of blackmailing रेत माफिया रब्बू पहलवान गिरफ्तार कांग्रेस विधायक संजय शर्मा भी तलब ब्लैकमेलिंग के वीडियो की तलाश