छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री का नाम लगभग तय, मात्र औपचारिकता बाकी, जल्द हो सकता है नाम एलान

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री का नाम लगभग तय, मात्र औपचारिकता बाकी, जल्द हो सकता है नाम एलान

शिवम दुबे, Raipur. छत्तीसगढ़ का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा इस पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। इसके लिए रायपुर स्थित बीजेपी प्रदेश कार्यालय में विधायक दल की बैठक 2 बजे से शुरू हो चुकी है। तीनों पर्यवेक्षक पार्टी दफ्तर में विधायकों से चर्चा कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस बैठक में मुख्यमंत्री के नाम पर मुहर लग चुकी है। अब मात्र औपचारिकता बची हुई है। जल्द ही सीएम के नाम का एलान हो सकता है।

सीएम पहुना में रहेंगे, बढ़ाई गई सुरक्षा

इसी बीच छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री के आवास को लेकर एक अहम जानकारी सामने आई है कि राजधानी रायपुर में स्थित स्टेट गेस्ट हाउस पहुना नए मुख्यमंत्री का अस्थायी निवास होगा। जानकारी के मुताबिक नए मुख्यमंत्री पहुना निवास में रहकर प्रदेश की बागडोर संभालेंगे, हालांकि यह उनका अस्थायी निवास होगा। इससे पहले साल 2018 में जब कांग्रेस की सरकार बनी थी तब तत्कालीन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी पहुना में रुककर करीब 1 महीने तक सरकार चलाई थी। फिलहाल पहुना स्टेट गेस्ट हाउस की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पहुना के आसपास 50 से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात है. जो की हर एक गतिविधि पर नजर बनाए हुए है।









Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Chhattisgarh Assembly Election 2023 BJP Legislature Party meeting in Chhattisgarh BJP Chief Minister Candidate छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 छत्तीसगढ़ में बीजेपी विधायक दल की बैठक छत्तीसगढ़ का अगला सीएम कौन Chhattisgarh next CM