सुकमा में डीआरजी जवान और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक नक्सली हुआ ढेर, पर्चों से तस्करों और शह देने वालों को दी हिदायत

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
सुकमा में डीआरजी जवान और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक नक्सली हुआ ढेर, पर्चों से तस्करों और शह देने वालों को दी हिदायत

SUKMA. छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है, जहां डीआरजी जवानों की नक्सलियों से मुठभेड़ होने की सूचना मिली है। बता दें कि सुकमा के भेज्जी इलाके में डीआरजी जवानों की नक्सलियों से मुठभेड़ हुई है, जिसमें एक नक्सली के मारे जाने की खबर भी सामने आई है।





इलाके में सर्चिंग ऑपरेशन जारी





एसपी करण चव्हाण ने मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए बताया कि सुबह डीआरजी के जवान सर्चिंग में निकले हुए थे तभी नक्सलियों से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक नक्सली के मारे जाने की खबर भी सामने आई है। फिलहाल मौके पर डीआरजी के जवान मौजूद है और सर्चिंग ऑपरेशन भी जारी है।





ये भी पढ़ें...















बीजापुर से भोपालपटनम के बीच नक्सलियों नें पर्चे फेंक





इधर, राष्ट्रीय राजमार्ग 63 बीजापुर से भोपालपटनम के बीच नक्सलियों ने पर्चे फेंक कर तस्करी करने वालों के नाम और उन्हें शह देने वालों को हिदायत दी है। जिले में भोपालपटनम ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले कोरंडम, रेत खदान, सागौन लट्टा के साथ-साथ कई प्रकार के सम्पदा एवं तस्कारों की केन्द्र के ब्राह्मणीय, हिन्दूत्व, फासीवादी बीजेपी, राज्य की बघेल सरकार के नेतृत्व में लूट एवं भ्रष्टाचार हो रहा है। जैसी बातों का भी नक्सली पर्चे में बखान किया गया है। फेंके गए पर्चे में तहसीलदार, एसडीओपी, रेत और बीजेपी नेता गौतम राव, सब इंजीनियर सुधीर वासम समेत आरएसएस के विरोध में जमकर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की गई है।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Sukma News Naxalite killed in Sukma DRG jawan police encounter with Naxalites सुकमा में नक्सली ढेर डीआरजी जवान पुलिस की नक्सलियों से मुठभेड़ सुकमा समाचार