नारायणपुर में पुलिस से मुठभेड़ में वर्दीधारी नक्सली ढेर, जवानों ने बरामद किया शव और हथियार, 1 घंटे चला एनकाउंटर

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
नारायणपुर में पुलिस से मुठभेड़ में वर्दीधारी नक्सली ढेर, जवानों ने बरामद किया शव और हथियार, 1 घंटे चला एनकाउंटर

NARAYANPUR. नारायणपुर पुलिस ने सोमवार, 21 अगस्त को ओरछा थाना अंतर्गत अबुझमाड़ के भटबेड़ा के जंगल में मुठभेड़ के दौरान एक वर्दीधारी नक्सली को मार गिराया, पुलिस के मुताबिक ओरछा थाना अंतर्गत भटबेड़ा के जंगलों में नक्सलियों के कम्पनी नम्बर 16 की सूचना पर ओरछा थाने से डीआरजी और बस्तर फाइटर का संयुक्त बल नक्सल ऑपरेशन के लिए निकला हुआ था, इस दौरान सोमवार सुबह 9 बजे जवानों की नक्सलियों के साथ मुठभेड़ हो गई ।





एक घंटे चली मुठभेड़





जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ करीब 1 घंटे तक चली। इस दौरान जवानों को भारी पड़ता देख कई नक्सली मौका देखकर भाग निकले। वहीं मुठभेड़ के बाद जब जंगल की सर्चिंग की गई तो मौके से जवानों ने एक वर्दी धारी नक्सली का शव बरामद किया, साथ ही एक 315 बोर राइफल और एक 12 बोर का राइफल बरामद किया। वहीं मृत नक्सली के पास से कुछ जिंदा राउंड सहित दैनिक उयोग सामग्री पुलिस ने बरामद की। 





नारायणपुर एसपी ने कहा मुठभेड़ में और भी नक्सली मारे गए





इस एनकाउंटर के बारे में  नारायणपुर पुलिस अधीक्षक पुष्कर शर्मा ने बताया कि मुठभेड़ के बाद मौके से खून के धब्बे मीले हैं। इससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि मुठभेड़ में और भी नक्सली मारे गए होंगे।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Narayanpur News नारायणपुर समाचार Maoists killed in Chhattisgarh Narayanpur police killed Naxalite Naxalite operation छत्तीसगढ़ में नक्सली ढेर नारायणपुर पुलिस ने नक्सली को मारा नक्सल ऑपरेशन