बीजापुर में नक्सलियों ने ग्रामीण की गला रेतकर हत्या कर दी, दहशत के कारण परिजनों ने नहीं कराई एफआईआर, जानें पूरा मामला

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
बीजापुर में नक्सलियों ने ग्रामीण की गला रेतकर हत्या कर दी, दहशत के कारण परिजनों ने नहीं कराई एफआईआर, जानें पूरा मामला

BIJAPUR. बस्तर इलाके में एक बार फिर नक्सलियों ने ग्रामीणों के बीच अपना डर दिखाने की कोशिश की है। दरअसल, बीजापुर जिले में मुखबिरी का आरोप लगाकर नक्सलियों ने एक ग्रामीण की हत्या कर दी है। जानकारी के अनुसार पुलिस मुखबिरी की सूचना मिलने के बाद नक्सली ग्रामीण सुंदर ओयाम के घर 14-15 जुलाई की दरम्यानी रात पहुंचे। घर में सो रहे सुंदर की गला रेत कर हत्या कर दी। साथ ही परिवार वालों को पुलिस मुखबिरी नहीं करने की चेतावनी भी दी। इस घटना के बाद भी नक्सलियों के खौफ से मृतक के परिजन पुलिस के पास मामला पंजीबद्ध कराने नहीं पहुंच रहे हैं। 





वारदात के तीसरे दिन घटनास्थल के लिए पुलिस रवाना





वहीं, इस वारदात के तीसरे दिन पुलिस बल घटनास्थल के लिए रवाना हुआ है। मिरतुर थाना क्षेत्र के तिम्मेनार गांव में वारदात को अंजाम दिया गया है। इस पूरी घटना की पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। हालांकि इस घटना की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं है, लेकिन जांच शुरू हो गई है। वहीं, फोर्स ने भी पूरे इलाके में सर्चिंग भी बढ़ा गई है। 





ये भी पढ़ें...





तेलंगाना में गोदावरी नदी पर बन रहा बैराज, बस्तर की सैकड़ों एकड़ एग्रीकल्चरल लैंड पर होगा डूबने का खतरा, किया जाएगा संयुक्त सर्वे





एक महीने पहले भी माओवादियों ने इसी तरह की थी हत्या





गौरतल है कि एक महीन पहले भी बीजापुर जिले में नक्सलियों ने पुलिस की मुखबिरी करने के शक में एक ग्रामीण की हत्या कर दी थी। बताया जा रहा था कि माओवादियों ने ग्रामीण को उसके घर से उठाया, फिर जंगल लेकर गए। जहां धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया था। दरअसल, माओवादियों ने 2 दिन पहले वारदात को अंजाम दिया है। इलमिडी थाना क्षेत्र के नक्सल प्रभावित गांव आईपेंटा के रहने वाले युवक धुर्वा धर्मिया की नक्सलियों ने हत्या की थी। 18 जून की रात नक्सली युवक के घर पहुंचे थे। घर से उसे उठाकर जंगल की तरफ लेकर गए। जहां उस पर पुलिस की मुखबिरी करने का आरोप लगाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद 19 जून की सुबह ग्रामीण के शव को गांव के नजदीक लाकर फेंक दिया था। नक्सलियों की दहशत की वजह से गांव वालों ने इस मामले की सूचना पुलिस को नहीं दी थी।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Bijapur News बीजापुर समाचार Naxalites killed a villager in Bijapur Naxalites killed him by slitting his throat FIR was not lodged due to fear बीजापुर में नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या नक्सलियों ने गला रेतकर जान से मारा डर के मारे नहीं कराई एफआईआर