सुकमा में नक्सली हमले में एक जवान शहीद, एक जवान घायल, रायपुर एयरलिफ्ट करने की तैयारी

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
सुकमा में नक्सली हमले में एक जवान शहीद, एक जवान घायल, रायपुर एयरलिफ्ट करने की तैयारी

शिवम दुबे, Sukma. छत्तीसगढ़ में फिर एक बार नक्सली हमला हुआ है। सुकमा जिले के जगरगुंडा थाना क्षेत्र में नक्सलियों की कायराना हरकत से एक जवान शहीद हो गया है। बताया जा रहा है कि स्मॉल एक्शन टीम के हमले में सीआरपीएफ 165वीं बटालियन के सब इंस्पेक्टर सुधाकर रेड्डी शहीद हो गए है। जबकि एक जवान घायल हुआ है। जवान आरक्षक जो घायल हुए है उनका नाम का रामू बताया जा रहा है। जवान की हालत नाज़ुक है, उसे एयरलिफ्ट कर रायपुर भेजा जा रहा है। पुलिस अधिकारियों ने घटना की पुष्टि करते हुए जानकारी दी है। वहीं हमला सुबह आठ बजे हुआ है।

हमले में जवानों को गोली लगी

मिली जानकारी के अनुसार जवानों का एक दल साप्ताहिक बाज़ार के लिए निकला था, जिसके बाद नक्सलियों ने हमला कर दिया। इसी के साथ खबरें यह भी हैं कि कैंप से उप निरीक्षक और आरक्षक बाहर निकले थे, तभी हमला हुआ। दोनों ही जवानों को गोली मारी गई है। हमले में घायल दूसरा जवान बेहद नाज़ुक हालत में कैंप पहुंचा, जिसके बाद अफरातफरी मच गई। घटना कैसे घटी इसके लिए अधिकृत जानकारी की प्रतिक्षा है।

सीएम ने शहादत को किया नमन

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने आज सुकमा जिले के जगरगुंडा थाना क्षेत्र में सीआरपीएफ की 165वीं बटालियन और माओवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में शहीद सब इंस्पेक्टर सुधाकर रेड्डी, की शहादत को नमन किया है। उन्होंने घायल कॉन्स्टेबल श्री रामू के समुचित इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।

Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Naxalite attack in Chhattisgarh terror of Naxalite in Sukma encounter between security forces and Naxalites in Sukma one soldier martyred in Naxalite attack one soldier injured in Naxalite attack छत्तीसगढ़ में नक्सली हमला सुकमा में नक्सलियों का आतंक सुकमा में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ नक्सली हमले में एक जवान शहीद नक्सली हमले में एक जवान घायल