फिल्म आदिपुरुष कैसे पास हुई यह सरकार का मामला है, सरकार की सरकार ही जाने

author-image
Puneet Pandey
एडिट
New Update
फिल्म आदिपुरुष कैसे पास हुई यह सरकार का मामला है, सरकार की सरकार ही जाने

GWALIOR. प्रसिद्ध कथावाचक जया किशोरी ने कहा है कि राजनीति अगर करनी है तो वह श्री कृष्ण की तरह होनी चाहिए, कृष्ण की राजनीति जीत की तरफ ले जाएगी। वहीं, कुछ समय पहले रिलीज हुई फिल्म आदिपुरुष को लेकर उन्होंने कहा कि यह फिल्म कैसे पास हुई ये तो सरकार ही जाने, लेकिन आप जो देख रहे हैं उसमें नॉलेज भी शामिल कीजिए। 



जया किशोरी ग्वालियर में कथा करने के लिए आई हैं। रविवार को उन्होंने कहा - राजनीति में धर्म का आना बुरा नहीं है, लेकिन राजनीति श्री कृष्ण की तरह की जानी चाहिए। कृष्ण जैसी राजनीति करेंगे तो जीत जाएंगे और दुर्योधन जैसी राजनीति करेंगे विनाश और हार की तरफ ले जाएगी। उनके राजनीति में आने पर वो बोलीं कि मन राजनीति में आने का बिल्कुल नहीं है।





नेताओं के साधुओं की शरण में जाने पर बोलीं





सत्ता को बचाने और सत्ता में आने के लिए संतों की शरण में राजनीतिक पार्टियों के लोगों के जाने पर जया किशोरी ने कहा कि अगर कोई अच्छी सोच के साथ जाता है तो उसमें कोई बुराई नहीं है। इससे फर्क नहीं पड़ता कि वो व्यक्ति किसी भी क्षेत्र से जुड़ा हो, चाहे संत हो, बिजनेसमैन हो या साधारण व्यक्ति हो। अच्छे मन से और अच्छे विचार के साथ किसी से जुड़ने में कोई बुराई नहीं है।





फिल्म आदिपुरुष को लेकर कहा





कुछ समय पहले रिलीज हुई और विवाद में घिर गई फिल्म आदिपुरुष पर जया किशोरी ने कहा कि फिल्म कैसे पास हुई यह सरकार का मामला है, सरकार की सरकार ही जाने। फिल्म को देखने को लेकर उन्होंने कहा कि आप जो देख रहे हैं वह देखिए, लेकिन उसमें नॉलेज होना जरूरी है। जया किशोरी ने कहा कि फिल्म कोई भी हो उसमें मर्यादा होनी चाहिए। भगवान राम और रामायण से लोगों की श्रद्धा जुड़ी इसका हमेशा ध्यान रखा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि बच्चों को छोटी उम्र से ही धार्मिक ग्रंथ और अध्यात्म की जानकारी दी जानी चाहिए। 



aadi purush आदि पुरुष jaya kishori जया किशोरी